Tuesday, April 23, 2024
HomeदेशUP Elections: BJP में शामिल हुए पूर्व IPS अफसर असीम अरुण, मुलायम...

UP Elections: BJP में शामिल हुए पूर्व IPS अफसर असीम अरुण, मुलायम की छोटी बहू अपर्णा भी आ सकती हैं साथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर यह है कि मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होने जा रही हैं। खबर के मुताबिक, थोड़ी देर में भापजा की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस होने जा रही है, जिसमें अपर्णा यादव (Aparna Yadav) विधिवत रूप से भाजपा की सदस्यता लेंगी।

यहां तक कहा जा रहा है कि भाजपा उन्हें लखनऊ कैंट से उम्मीदवार बना सकती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा नेता स्वतंत्रदेव सिंह इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

बता दें कि हाल के दिनों में भाजपा के कुछ मंत्री और विधायक समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे। वहीं Aparna Yadav का भाजपा में शामिल होना, भगवा पार्टी की ओर से काउंटर अटैक बताया जा रहा है। इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं।

भाजपा में शामिल हुए पूर्व IPS अफसर असीम अरुण

इस बीच, पूर्व आईपीएस अधिकारी असीम अरुण रविवार को लखनऊ में पार्टी कार्यालय में भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मौजूद थे।

असीम अरुण ने कहा कि योगी राज के तहत यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति में काफी सुधार हुआ है। पुलिस को ही नहीं बल्कि पूरी व्यवस्था को ऐसी शक्ति देने के लिए मैं सीएम योगी का धन्यवाद करता हूं, जिससे सुधार हो सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments