Thursday, June 13, 2024
HomeदेशVideo: ऊंट को किया परेशान तो तुरंत पड़ गई लात, लोग बोले-...

Video: ऊंट को किया परेशान तो तुरंत पड़ गई लात, लोग बोले- इसे ही कहते हैं ‘कर्मों का फल’

हम सभी ने यह कहावत सुनी है कि इंसान को उसके कर्मों का फल मिलता जरूर है. अगर आप किसी के साथ अच्छा करेंगे तो आपके साथ भी अच्छा होगा, वहीं अगर आप किसी के साथ बुरा करेंगे तो आपके साथ भी बुरा ही होगा. कहा जाता है कि इंसान को उसके कर्मों का फल मरने के बाद मिलता है. लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आप कह देंगे कि इस इंसान को उसके कर्मों का फल तुरंत ही मिल गया.

ऊंट को छेड़ना पड़ा भारी
वीडियो एक शख्स और एक ऊंट का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क से गुजर रहे एक ऊंट को परेशान करता है. इसके तुरंत बाद ऊंट उस शख्स को अपनी लात से मजा चखा देता है. वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि इस लड़के को उसके कर्मों का फल मिला है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर काफी सारे लोग अपने काम में लगे हुए दिखाई देते हैं. सब अपनी धुन में चले जा रहे होते हैं. इसी दौरान उस सड़क से एक ऊंट गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं दूसरे साइड से एक लड़का ऊंट के पास से गुजर रहा होता है. आप देख सकते हैं कि जैसे ही लड़का ऊंट के पास से गुजरता है, वैसे ही ऊंट के पूंछ को खींचने की कोशिश करता है. देखें वीडियो-

लड़के को पड़ती है जोरदार लात
इतनी ही देर में ऊंट अपने पिछले पैर से उस लड़के को लात मार देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऊंट की जोरदार लात पड़ते ही लड़का दूर जाकर धड़ाम से गिरता है. वीडियो सच में कर्मा का सही उदाहरण है. ये वीडियो लोगों को काफी फनी लग रहा है. वीडियो को ट्विटर पर IFS अधिकारी Susanta Nanda ने शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए IFS अधिकारी ने बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में सिर्फ एक ही शब्द लिखा, ‘कर्मा.’ यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘इसे ही कहते हैं कर्मों का फल’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बेजुबान को छेड़ने का यही है नतीजा’ वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों व्यूज मिल रहे हैं..

https://twitter.com/i/status/1481493390550519808

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments