Friday, May 24, 2024
HomeदेशVideo:  पुलिस वाले ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- इस नौकरी में...

Video:  पुलिस वाले ने किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- इस नौकरी में समय बर्बाद है, मुंबई में…

न्यूज डेस्क।सोशल मीडिया पर एक पुलिस के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्टेज पर चढ़कर महिला डांसर के बीच डांस करने लगता है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी यूपी पुलिस का दरोगा हैं। दरोगा के डांस को देखकर डांसर भी हैरान रह गई। इस वीडियो को देखकर लोग दरोगा साहब को मुंबई जाकर अपनी किस्मत आजमाने की सलाह दे रहे हैं।

पुलिस के डांस का वीडियो वायरल

यह वीडियो यूपी के किस जिले का है, इससे जुड़ी जानकारी तो नहीं मिल पा रही है लेकिन दरोगा के डांस को लेकर सभी हैरानी जता रहे हैं। दरोगा के वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई दारोगा के इस डांस पर उनकी आलोचना कर रहा है तो कुछ लोग कानपुर डीएम के डांस का वीडियो याद कर तंज कस रहे हैं।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
एक यूजर ने लिखा कि दरोगा जी नाचे तो जुर्म DM नाचे तो हुनर? @rajendradev6 यूजर ने लिखा कि अद्भुत नर्तक हैं दरोगा जी। एक यूजर ने लिखा कि पुलिस की नौकरी करने क्या मतलब अपने सारे शौक छोड़ दें? आशीष तिवारी नाम के यूजर ने लिखा कि Extra curricular activities हैं ये तो। इससे ब्रेन रिचार्ज होता है और ड्यूटी ज़िम्मेदारी से करने में मदद मिलती है। बल्कि अब तो ये अनिवार्य कर देना चाहिए।

https://twitter.com/MAyush2204/status/1631215337168588800?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1631215337168588800%7Ctwgr%5E01c99a7e0df11a5a542da32dbf660ad66ea89ff1%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fpoliceman-did-a-tremendous-dance-with-the-dancer-video-is-going-viral%2F2684693%2F

एक यूजर ने लिखा कि ये दरोगा नहीं कोई, कोई इंसान दरोग़ा के जैसे कपड़े पहन कर नाच रहा है क्योंकि कोई दरोग़ा कभी भी वर्दी पर स्पोर्ट शूज नहीं पहनता है, सिपाही वर्दी पर स्पोर्ट्स शूज पहनते हैं। शैलेश सिंह नाम के यूजर ने लिखा कि दरोगा साहब बढ़ियां है, दरोगा साहब बहुत ही सुंदर डांस किए हैं, ऑलराउंडर हैं, हर जगह फिट हो जाते हैं? एक यूजर ने लिखा किगजब टक्कर दिए हैं दरोगा जी खैर इतनी फ्रस्ट्रेशन भरी जिंदगी में कुछ मनोरंजन जरूरी है।

बता दें कि वीडियो की सत्यता को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। कुछ लोगों का कहना है कि कोई व्यक्ति कार्यक्रम में पुलिस की वर्दी पहनकर डांस कर रहा है तो कुछ यूजर्स ने कहा है कि दरोगा जी कमाल के डांसर हैं, इन्हें मुंबई जाकर अपना भविष्य बनाना चाहिए और लोगों का मनोरंजन करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि यहां दरोगा जी समय बर्बाद कर रहे हैं इन्हें मुंबई में जाकर जुगाड़ बैठाना चाहिए!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments