Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़VVIP पर अब कोरोना हावी... स्वास्थ्य मंत्री के बाद हुए ये नेता...

VVIP पर अब कोरोना हावी… स्वास्थ्य मंत्री के बाद हुए ये नेता पॉजिटिव…

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है, जिसमे VVIP भी कोरोना से अनछुए नहीं हैं। गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने ट्वीट कर जानकारी साझा की है।

प्रदेश में बढ़ते कोरोना ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (VVIP Corona) के बाद अब नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक को भी जकड़ लिया है। कौशिक ने ये जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर सभी से शेयर की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा- “मेरी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।आप सभी से निवेदन है कि जो इन दिनों मेरे संपर्क में आये थे,वो अपना कोविड जांच करवाये व कोविड नियमों व गाइडलाइंस का पालन करें।”

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (VVIP Corona) की रफ़्तार काम होने के बजाय और अधिक हो गई है। आज देर शाम जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार नए मामलों में बढ़त देखने को मिल रहा है। रायपुर जिले में आज 752 नए केस की पुष्टि की गई है। वहीं प्रदेश में 2400 नए कोरोना केस मिले हैं। लोगों में दहशत का माहौल है, लेकिन लापरवाही भी देखी जा रही है। लोग मास्क लगाकर बाहर निकलने में आज भी कोताही बरत रहे हैं। प्रशासन कार्रवाई तो कर रही है, बावजूद लोग बाजारों और भीड़-भाड़ वाले जगहों पर बगैर मास्क के घूम रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments