Saturday, July 13, 2024
Homeक्राइमबेटी की अश्लील VDO वायरल की धमकी.. इंसाफ नहीं मिला तो मां...

बेटी की अश्लील VDO वायरल की धमकी.. इंसाफ नहीं मिला तो मां ने उठाया ये कदम…

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक महिला ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराक परिजनों को सौंप दिया, लेकिन महिला के परिजनों के खूब हंगामा भी किया। भिलाई नगर थाना पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में बताया गया है कि मृतका को नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी मिल रही थी। वह काफी समय से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस वालों से गुहार लगा रही थी। थानों के चक्कर काट रही थी, लेकिन उस इंसाफ नहीं मिल रहा था, इस वजह से तंग आकर उसने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

9 दिन से काट रही थी थाने के चक्कर

भिलाई नगर थाना पुलिस के CSP सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि मृतका नाम 35 वर्षीय बी अनुराधा है। वह पिछले 9 दिन से थाने के चक्कर काट रही थी। एक नाबालिग उसे उसकी नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। उसने लिखित शिकायत दी थी। वह आरोपी को गिरफ्तार करने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रही थी।

उसने शिकायत में बताया था कि उसे बेटी का अश्लील वीडियो वायरल होने का खतरा है। अगर ऐसा हो गया तो उसकी इज्जत खतरे में पड़ जाएगी। परिवार की समाज में काफी बदनामी होगी। आरोपी आए दिन धमकियां दे रहा था, लेकिन पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी। इंसाफ नहीं मिलने उसने जान दे दी।

 

अश्लील वीडियो मामले की जांच शुरू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने फंदे से शव उतारकर कब्जे में लिया तो परिजन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक शव नहीं देने की बात पर अड़ गए। किसी तरह समझाकर पुलिस ने शव कब्जे मे लिया, लेकिन महिला के परिजनों ने अस्पताल आकर हंगामा किया। वे मीडिया कर्मियों को लेकर आए थे, जिन्हें देखकर पुलिस वालों ने मोर्चा संभाला।

मृतका के परिजनों को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। CSP सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि अश्लील वीडियो मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी और उसके परिजनों से पूछताछ जारी है। गहन जांच करने के बाद और वीडियो कब्जे में लेने के बाद केस में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments