Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़पति ड्यूटी, तो पत्नी चली गई मायके, सूने मकान से चोर ने...

पति ड्यूटी, तो पत्नी चली गई मायके, सूने मकान से चोर ने लाखों के जेवरात किया पार,गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर में सूने मकानों में चोरी की घटनाएं थमने का नहीं ले रहा है। आये दिन आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र से सामने आया है। शातिर चोर ने सूने मकान को निशाना बनाकर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से दो लाख 50 हजार रुपये के जेवरात जब्त किया है।

पूरा मामला रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। प्रार्थी दोमेन्द्र कुमार सिन्हा ने संजय नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके सूने मकान में किसी अज्ञात चोर ने सोने चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि दोमेन्द्र अपना ड्यूटी चलाया गया था, उसकी पत्नी बच्चे के साथ अपने मायका में चली गई थी। रात लगभग आठ बजे वापस आकर देखने पर जेवरात को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर फरार हो गया था।

 

उन्होंने बताया कि उपर के कमरे का आलमारी का लॉकर खुला हुआ था। साथ ही घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अलमारी के लॉकर का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के ज्वेलरी को किसी शातिर चोर ने चोरी कर फरार हो गया था। इस पर प्रार्थी ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना टिकरापारा में रिपोर्ट लिखवाया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।

पुलिस ने अज्ञात चोर को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए। इस दौरान मुखबिर से घटना के संबंध में जानकारी मिली। उसने अज्ञात चोर की सूचना पुलिस को दी। इस पर उसके बताए हुए हुलिए के व्यक्ति को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ के बाद आरोपी ने चोरी की घटना को स्वीकार किया। इस पर टिकरापारा निवासी आरोपी विजय यादव (22साल) गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके कब्जे से दो लाख 50 हजार रुपये के सोने चांदी के जेवरात जब्त किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments