Friday, June 21, 2024
Homeविदेशअपने क्लाइंट को ही दिल दे बैठी वकील, कहा- प्यार में रुकने...

अपने क्लाइंट को ही दिल दे बैठी वकील, कहा- प्यार में रुकने वाली नहीं और फिर…

वेब डेस्क।एकतरफा प्यार की कई फिल्मी कहानियां इस रियल लाइफ स्टोरी को टक्कर नहीं दे पाएंगी. करोड़ों रुपये के तलाक के केस (Divorce Case) के लिए एक महिला वकील को हायर किया जाता है. कोर्ट केस कंप्लीट भी नहीं होता है कि महिला अपने बिजनेसमैन क्लाइंट (Businessman Client) के प्यार में पड़ जाती है.

बिजनेसमैन ने केस से कर दिया बाहर!

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बिजनेसमैन ने कोर्ट को बताया कि उसने अपने केस से महिला वकील को हटा दिया है क्योंकि उसे लगता कि ये वकील केस (Divorce Case) पर ठीक तरीके से काम नहीं कर पाएगी. इस केस के तहत शख्स अपनी पार्टनर से करोड़ों रुपयों की संपत्ति (Property) को हासिल करने के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहा है.

ऐसे किया था प्यार का इजहार

महिला के मुताबिक उसने मैसेज पर बिजनेसमैन से अपने प्यार (Love) का इजहार किया था. इस मैसेज में महिला वकील ने लिखा था कि वो अब रुकने वाली नहीं हैं. उन्हें क्लाइंट से प्यार हो गया है. हालांकि चैट (Chat) की शुरुआत क्लाइंट ने की थी और कहा था कि वो महिला वकील से मिलकर काफी खुश हैं. आपने भी कभी इस तरह की लव स्टोरी (Love Story) नहीं सुनी होगी जिसमें वकील ही अपने क्लाइंट पर दिल हार बैठे.

 

खुद को नहीं रोक पाई महिला वकील!

महिला वकील (Female Lawyer) कहती हैं कि उन्होंने खुद को रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन वो खुद को नहीं रोक पाईं और अपना दिल दे बैठीं. कोर्ट (Court) के डॉक्यूमेंट के मुताबिक महिला वकील ने खुद बिजनेसमैन से केस न लड़ पाने की बात कही थी. हालांकि बिजनेसमैन (Businessman) ने कोर्ट से नए वकील को ढूंढने के लिए समय मांगा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments