Thursday, May 23, 2024
Homeपेज 3अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव होटल में फंदे से लटकता...

अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे का शव होटल में फंदे से लटकता मिला, पुलिस की जांच शुरू

न्यूज डेस्क।भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे को लेकर बड़ी खबर आ रही है। आकांक्षा दुबे का शव एक होटल में लटकता मिला है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। आकांक्षा 25 साल की थीं और बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी।

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में वह एक उभरती हुई स्टार थी.आकांक्षा ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ नाम की फिल्मों में काम किया था. अपने बोल्ड अंदाज के लिए वह अक्सर सुर्खियों में रहती थीं. आखिर उन्होंने सुसाइड क्यों किया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है. भोजपुरी सिनेमा जगत के लिए यह एक बड़ी क्षति मानी जा रही है. आकांक्षा दुबे के परिजन मुंबई में ही रहते हैं.

मूलत: भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं आकांक्षा.एक महीने से वाराणसी स्थित सारनाथ होटल में रहकर भोजपुरी फिल्म की कर रहीं थीं शूटिंग.आज ही अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का एक गाना रिलीज होने वाला था. आकांक्षा दुबे शनिवार को किसी मित्र के बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं थीं. आज सुबह मेकअप आर्टिस्ट के दरवाज़ा खटखटाने पर भी न खोलने पर हुआ खुलासा.

पुलिस ने दूसरे चाबी से दरवाजा खोला तो अंदर फांसी के फंदे से लटकती मिली लाश. मौके पर एसीपी कैंट सहित थाने की पुलिस ने शव को भिजवाया पोस्ट मार्टम हाऊस.मौत की वजह का नहीं चल सका पता पुलिस हर एंगल से जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम भी मौजूद.

मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या के अनुसार, सुबह एक्ट्रेस के दरवाजे खटखटाने पर कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद उन्हें संदेह हुआ. मेकअप आर्टिस्ट रेखा मौर्या आकांक्षा दुबे अपने किसी मित्र के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं, लेकिन कुछ बात नहीं हुई. सुबह शूटिंग के लिए होना था तैयार लेकिन काफी देर तक नहीं खुला दरवाजा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments