Wednesday, June 12, 2024
Homeखेलइस स्टार खिलाड़ी का सेक्स टेप और चैट हुईं वायरल, मॉडल के...

इस स्टार खिलाड़ी का सेक्स टेप और चैट हुईं वायरल, मॉडल के साथ होटल में की गंदी हरकत

नई दिल्ली। मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी एंटोनियो ब्राउन (Antonio Brown) आजकल खबरों में छाए हुए हैं. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि ये खिलाड़ी अपने खेल नहीं बल्कि किसी और ही बात की वजह से सुर्खियों में है. दरअसल एंटोनियो ने एवा लुइस (Ava Louise) नाम की एक फेमस मॉडल को अपने होटल रूम में चकमा देकर बुलाया और अब उनके सेक्स चैट भी जमकर वायरल हो रहे हैं.

वायरल हुई सेक्स चैट
बता दें कि एवा लुइस ने अपनी और एंटोनियो के बीच हुई सारी बातचीत को सार्वजनिक कर दिया है. स्‍टार मॉडल एवा ने बताया कि वो साल 2018 में पहली बार एवा से मिली थीं. सबसे पहले उनकी बातचीत इंस्‍टाग्राम पर शुरु हुई थी. अब हाल ही में नए साल से पहले एंटोनियो ने एवा को अपने होटल में आने के लिए कहा था. एवा ने बताया कि पहले उन्होंने होटल में घुसने से मना किया लेकिन बाद में करीब 11 बजे वो होटल में आने के लिए राजी हो गईं.

बोयो-बबल में मारी एंट्री
हैरानी की बात तो ये रही कि जिस होटल में एंटोनियो के कहने पर एवा आईं वो नेशनल फुटबॉल लीग (NFL League) का बायो-बबल था. बायो-बबल किसी भी खेल या लीग में तब बनाया जाता है जब कोरोना वायरस से बचने के लिए खिलाड़ियों को सबसे अलग रखा जाता है और ताकि खिलाड़ी किसी भी बाहरी के संपर्क में ना आएं. लेकिन इसके बावजूद भी एवा होटल में घुस गईं.

दोनों के बीच बने संबंध
एक नामी एडल्‍ट साइट की इंफ्लुंशर एवा ने डेली मेल को बताया कि इस दौरान दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए. इस दौरान एंटोनियो इन प्राइवेट पलों को फोन में रिकॉर्ड करना चाहते थे. नए साल से ठीक एक दिन पहले की इन दोनों की चैट भी अब सामने आ चुकी हैं. इसके अलावा डेली मेल पर इन दोनों प्रावेट संबंधों की फोटोज भी वायरल हो रही हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments