Thursday, April 25, 2024
Homeकोरबाकोरबा ब्रेकिंग: दुनियादारी डाटकाम के कटाक्ष कालम में छपी खबर पर सामने...

कोरबा ब्रेकिंग: दुनियादारी डाटकाम के कटाक्ष कालम में छपी खबर पर सामने आई सीएम की प्रतिक्रिया: चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान पर बोले सीएम भूपेश बघेल – गौशाला-गौठान में अंतर नहीं जानती बीजेपी

कोरबा/रायपुर। बीजेपी के चलबो गौठान खोलबो पोल अभियान को लेकर सीएम भूपेश ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेस कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। बता दें कि द दुनियादारी डाटकाम के कटाक्ष कालम में आज ही गोबर का गुणाभाग शीर्षक से इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था। जिसके तुरंत बाद सीएम का बयान सामने आया है।

 

सीएम भूपेश ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि
बीजेपी को गौशाला और गौठान में अंतर समझ में नहीं आता है। और दूसरी बात ये है कि बड़ी-बड़ी गाड़ियों में घूमने वाले, उनकी गाड़ियों में विदेशी कुत्ते रहते हैं, अब ये गाय और गरवा के बारे में क्या समझेंगे। चुनाव आ गया तब गौठान जा रहे हैं। उससे पहले नहीं गए थे।

Multiplication of cow dung : थानेदारों पर लगी “नजर”,नेता जी भक्ति और राजयोग..चौहद्दी का खेला और,अधिकारियों का,गारंटी वाली सरकार और भरोसे…

बघेल ने आगे कहा, गौठान जा रहे हैं अच्छी बात है। लेकिन कुछ अच्छे सुझाव देना चाहिए। जिसे हम भी अमल कर सकें। कुछ कमी या खामियां है उसको सुधार सकें। सीएम ने कहा कि 1 दिन गोढ़ी के गौठान में गए और बता दिया कि 13 करोड़ का घोटाला हो गया। इनकी स्क्रिप्ट पहले से तय थी और फिर इन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लिया।

भूपेश बघेल ने कहा, मध्यप्रदेश गौ-सेवा आयोग के अध्यक्ष आए थे, तारीफ करके गए। केंद्रीय मंत्री सांसदों की टीम तारीफ करके गई। गुजरात की टीम आ गई, कितनी ही विधानसभा की टीम आई-गई जो अध्ययन करके जा रही है। और इनको भ्रष्टाचार नजर आ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments