Sunday, May 26, 2024
HomeUncategorizedखंडाला घाट में 6 गाड़ियां आपस में टकराई, 3 की मौत 8...

खंडाला घाट में 6 गाड़ियां आपस में टकराई, 3 की मौत 8 घायल धड़ाधड़, जानें कितनों को गंवानी पड़ी जान

मुंबई। दो ट्रक, एक कंटनेर, दो कार और एक टेम्पो आपस में टकराए गए, इनके बीच फंसी कार पिचक कर सैंडविच की तरह चिपक गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच सुनकर कई गाड़ियां वहां रुकी गई जिससे कई घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

जानकारी के अनुसार पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे  खंडाला घाट के खोपोली एग्जिट पर हुए इस हादसे में एक साथ 6 गाड़ियां आपस में टकराई हैं। ट्रक और कंटनेर के बीच एक कार सैंडविच बन गई और सबसे ज्यादा क्षतिग्रस्त हुई।

बताया जा रहा है कि हाईवे पर तेज रफ्तार से चल रहा कंटनेर टायर पंचर होने के बाद बीच सड़क में रुक गया। पीछे से आ रही स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर इससे टकरा गई। जिसमें सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार को पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी और इसके बाद एक-एक करके कार, टेम्पो और ट्रक की टक्कर हुई।

हादसे में गौरव खरात (36), सौरभ तुलसी (32), सिद्धार्थ राजगुरु (31) और एक अन्य की मौत हुई है। सबसे ज्यादा छोटी गाड़ियां ही क्षतिग्रस्त हुईं हैं। घायल भी इन्हीं गाड़ियों में सवार थे। सभी घायलों को खोपोली नगर अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments