Friday, May 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में नहीं होगी पूर्ण शराबबंदी, जानें वाणिज्‍य कर मंत्री टीएस सिंहदेव...

छत्तीसगढ़ में नहीं होगी पूर्ण शराबबंदी, जानें वाणिज्‍य कर मंत्री टीएस सिंहदेव ने ऐसा क्‍यों कहा, देखें वीडियो

रायपुर। sharab bandi in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी को लेकर राज्य के वरिष्‍ठ टीएस सिंहदेव (TS Singhdeo) ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा- छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी (complete prohibition) नहीं हो सकती है। सिंहदेव ने कहा है कि राज्य के केवल 61 विकास खंडों में शराबबंदी होगी। ट्राइबल क्षेत्र में शराबबंदी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पूर्ण शराबबंदी लागू करना बहुत मुश्किल होगा।

0-बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी पर हमला करते हुए टीएस सिंहदेव ने कहा- बीजेपी जब सत्ता में थी तो उसने शराब नीति बनाई थी। अब शराबबंदी को लेकर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने शराबबंदी के लिए कमेटी बनाई थी। उसी कमेटी ने कहा था कि और बीयर बार खोले जाएं। ऐसे में जिन लोगों ने खुद ये नीति बनाई थी उन्हें इस बारे में सवाल ही नहीं करना चाहिए।

0-घोषणा पत्र में किया था शराबबंदी का जिक्र

सिंहदेव ने कहा कि हमने घोषणा पत्र में शराबबंदी का जिक्र किया था जिसका लोगों ने समर्थन किया था। कुछ ऐसे भी लोग थे जिन्होंने इसका विरोध किया था। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने मुझे कहा था कि बाबा अगर शराबबंदी करोगे तो हमारा वोट आपको नहीं मिलेगा। छत्तीसगढ़ में जो आज स्थिति है उसे देखकर मुझे लगता है पूर्ण शराबबंदी करना कठिन है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments