Friday, March 29, 2024
Homeपुलिसपुलिस थाना बन गया SI का मायका, महिला पुलिसकर्मी के गोद भराई...

पुलिस थाना बन गया SI का मायका, महिला पुलिसकर्मी के गोद भराई का मना उत्सव

न्यूज डेस्क।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शहर का एक महिला पुलिस थाना में गुरुवार को अलग नजारा देखने को मिला. क्योंकि यह थाना एक महिला पुलिसकर्मी के लिए मायके में बदल गया और यहां गोद भराई की रस्म भी हुई. पुलिस कर्मियों ने जमकर उत्सव मनाया.
महिला थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर करिश्मा राजावत ग्वालियर की रहने वाली हैं और गर्भवती हैं. वे यात्रा करने में सक्षम नहीं हैं और चाइल्ड लीव पर जाना चाहती थी. इस मौके को थाना प्रभारी अंजना धुर्वे ने उत्सव में बदल दिया.

फूलों और गुब्बारों से सजाया थाना

थाने को विशेष रूप से सजाया गया, फूलों और गुब्बारों से की गई सजावट ने थाने का स्वरूप ही बदल दिया. गोद भराई की रस्म के मौके पर पूरे स्टाफ ने खुशियां मनाई और गोदभराई की रस्म अदा की गई. स्टॉफ के सहयोगी ही करिष्मा के नाते रिश्तेदार बन गए. यह थाना सब इंस्पेक्टर करिश्मा के लिए मायका बन गया था और उनकी मां की भूमिका निभाई अंजना रघुवंशी ने, गोद भराई की रस्म में आरक्षक प्रदीप शर्मा ने भाई का रोल अदा किया.

थाने के स्टाफ ने निभाए घरवालों के फर्ज

इतना ही नहीं थाने के स्टाफ में शामिल 25 महिला कर्मचारियों ने बहन, सहेली और अन्य रिश्तेदार की भूमिका निभाई. वहीं, 13 पुरुषों ने मायके वाले बनकर अपना दायित्व पूरा किया.आरक्षक प्रदीप शर्मा ने भाई बनकर अपना फर्ज निभाया. गोद भराई का कार्यक्रम करीब 1 घंटे तक चला. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments