Wednesday, May 22, 2024
Homeपेज 3जया बच्चन कोरोना पॉजिटिव, धर्मेंद्र के साथ चल रही इस फिल्म की...

जया बच्चन कोरोना पॉजिटिव, धर्मेंद्र के साथ चल रही इस फिल्म की शूटिंग रोकी

मुंबई। बच्चन परिवार पर एक बार फिर कोरोना का हमला हुआ है। अब जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Jaya Bachchan tests Covid positive) आई है। Jaya Bachchan के कोरोना संक्रमित होने के बाद करण जौहर की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग रोक दी गई है।

इस फिल्म में जय बच्चन के साथ ही शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी अहम भूमिका में हैं। दो दिन पहले ही शबाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बता दें, कोरोना महामारी की पहली लहर में साल 2022 में जया बच्चन को छोड़कर परिवार के सभी सदस्य, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोविड पॉजिटिव हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी का शूटिंग शेड्यूल 2 फरवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को खत्म होना था। पहले शबाना आज़मी और अब जया बच्चन के कोरोना होने ने के बाद करण ने अब शेड्यूल कैंसिल कर दिया है। वह बाकी कलाकारों और क्रू के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।’

लगातार कमजोर हो रही तीसरी लहर

भारत में कोरोना की तीसरी लहर लगातार कमजोर पड़ रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार सुबह जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 1,49,394 नए केस सामने आए हैं।

यह आंकड़ा एक दिन पहले से 13% कम है। इस दौरान 2,46,674 मरीज ठीक हुए हैं और मरने वालों की संख्या 1072 है।

अभी देश में 14,35,569 एक्टिव केस हैं। कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या 5,00,055 हो गई है। डेली पॉजिटिविटी रेट 9.27% है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments