Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़दरोगा बोला- नेतागिरी नहीं चलेगी, चलेगी तो सिर्फ पुलिस की... ASI का...

दरोगा बोला- नेतागिरी नहीं चलेगी, चलेगी तो सिर्फ पुलिस की… ASI का VDO वायरल,नशे में राहगीरों से की गाली-गलौच;SP ने.

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में बीजापुर जिला मुख्यालय में चुनाव ड्यूटी में लगे एक ASI का नशे में धुत होकर गाली-गलौच करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। करीब डेढ़ मिनट के वीडियो में शराबी ASI राहगीरों के साथ बदतमीजी कर रहा है।

साथ ही वीडियो में कहता दिख रहा है कि, अभी आचार संहिता चल रही है। कोई नेतागिरी नहीं चलेगी। चलेगी तो सिर्फ पुलिस की। यह कहकर वह लोगों को धमकाने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के SP ने ASI को निलंबित कर दिया है।

चेकिंग के नाम पर गाली-गलौच और धमकी

ASI का नाम सोमनाथ ठाकुर है, जो बीजापुर के सिटी कोतवाली में पदस्थ है। आचार संहिता को देखते हुए SP कार्यालय के पास चेकपोस्ट बनाया गया है, जहां इसकी नाइट ड्यूटी लगाई गई थी। वहीं देर रात चेकपोस्ट पर जब वाहन पहुंचे तो ASI ने उन्हें रुकवाया। गाड़ियों में बैठे लोगों से चेकिंग के नाम पर गाली-गलौच कर धमकाने लगा।

जिनसे बदसलूकी की उन्होंने ही बनाया वीडियो

जिन युवकों और राहगीरों के साथ ASI ने बदसलूकी की थी उन्होंने शराबी ASI का वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जब मामला बीजापुर SP जितेंद्र यादव के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच करवाई।

जिसमें तथ्य सही पाए गए। जिसके बाद SP ने ASI को निलंबित कर दिया। SP जितेंद्र यादव ने कहा कि, ड्यूटी के दौरान शराब पीकर इस तरह की करतूत करना यह गलत है। मामला पता चलते ही कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments