Thursday, April 25, 2024
Homeदेशपुलिस ने भैंस को क्यों किया गिरफ्तार, जानें अनोखा मामला

पुलिस ने भैंस को क्यों किया गिरफ्तार, जानें अनोखा मामला

नई दिल्ली। आपने अब तक चोर, हत्यारे और डाकू को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की खबरें पढ़ीं और सुनीं होगी। लेकिन, अलीगढ़ में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने सड़क हादसे के आरोप में एक भैंस को गिरफ्तार किया है।

अब आप सोच कर परेशान हो रहे होंगे कि भला भैंस कैसे किसी का एक्सीडेंट कर सकती है। लेकिन, यह सच है।  दरअसल जब भैंस अपने मालिक के साथ सड़क पर जा रही थी तभी अचानक पीछे से आ रही एक गाड़ी के हॉर्न से वो इस कदर घबरा गई कि पुल से नीचे कूद गई और सीधे पुल के नीचे खड़े ऑटो पर जा गिरी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भैंस जिस ऑटो पर गिरी उसमें चार लोग बैठे थे जो घायल हो गए और ऑटो भी पूरी तरह से टूट गया। हादसे के बाद भगदड़ मचने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख भैंस का मालिक तो गायब हो गया लेकिन, पुलिस भैंस को अपने साथ थाने ले गई और वहीं उसे बांध दिया।

हादसे में घायल लोगों को अस्पताल भिजवा दिया गया है। ऎसे में पुलिस के सामने ब़डा सवाल ख़डा हो गया है कि इस एक्सीडेंट में आगे क्या कार्रवाई की जाए। हालांकि अभी तक कोई भैंस लेने नहीं आया। अब जब भैंस का मालिक सामने आएगा तो आगे की कार्यवाही तय की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments