Saturday, July 27, 2024
Homeदेशपैंट नहीं पहनी' और कैमरे के सामने आ गईं Urfi Javed, फिर...

पैंट नहीं पहनी’ और कैमरे के सामने आ गईं Urfi Javed, फिर…

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्फी जावेद bollywood actress urfi javed हमेशा से अपनी बोल्ड ड्रेस bold dress को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर उन्हें अलग-अलग तरह की ड्रेस में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जाता है। उर्फी जावेद को बहुत बार अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि उन्हें ट्रोलर्स की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अब उर्फी जावेद मीडिया के कैमरे के सामने इस तरह से सामने आईं कि उन्हें अपना मुंह छिपाकर भागना पड़ा।

दरअसल सोशल मीडिया social media पर उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कैमरे से अपनी मुंह छिपाती दिख रही हैं। video viral मंगलवार की सुबह उर्फी जावेद हमेशा की तरह मुंबई में स्पॉट हुईं। वह अंधेरी में एक जिम के बाहर दिखाई दीं। social media users इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक लंबा सा टॉप पहना हुआ था। वीडियो में उर्फी जावेद जैसे ही कार से उतरती तो मीडिया का कैमरा देखकर भागने लगीं।

रिपोर्टर्स उर्फी से कैमरे की तरफ देखने के लिए रिक्वेस्ट करने लगते हैं, लेकिन उर्फी जावेद एक पल के लिए भी कैमरे की तरह नहीं देखती हैं। वह भागते हुए बस यह कहती हैं, ‘पैंट नहीं पहनी है।’ सोशल मीडिया पर अब उर्फी जावेद का यह वीडियो वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देखें वीडियो….

https://www.instagram.com/p/CZbWuC3le-N/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments