Thursday, February 29, 2024
HomeUncategorizedVIDEO : पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस टीम ने पैदल मार्च.. सुरक्षित दीपावली...

VIDEO : पैरामिलिट्री फोर्स व पुलिस टीम ने पैदल मार्च.. सुरक्षित दीपावली का संदेश मानने का दिया संदेश…

बिलासपुर। दीपावली पर जहां परिवार समेत खुशियां साझा करने का त्योहार होता है, कुछ अवांछित तत्वों के लिए यह एक मौका होता है, जब वे बाजार की भीड़ और पटाखों के शोर में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में होते हैं। तब सिर्फ पुलिस ही होती है, जो सबकी रक्षा का संकल्प लेकर दिन रात ड्यूटी पर होती है। ऐसे अपराधियों पर अंकुश का वादा और आम लोगो की सुरक्षा का भरोसा देने बिलासपुर पुलिस ने शुक्रवार को पैदल मार्च किया। आगामी विधानसभा चुनाव एवं त्यौहार के मद्देनजर पुलिस टीम ने फोर्स के साथ अलग-अलग क्षेत्र में मार्च कर जनता से निष्पक्ष चुनाव में भागीदार बनने का आह्वान भी किया।

 

जिला पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह द्वारा सभी थाना प्रभारी को आगामी विधानसभा चुनाव व दीपावली त्यौहार के मद्देनजर सभी थाना क्षेत्र में पैरामिलिट्री फोर्स के साथ लोकल पुलिस टीम के साथ पैदल मार्च करने निर्देशित किया गया था। अपराधी घटनाओं को रोकने, शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने तथा अपराधिक तत्वों पर लगाम कसने के उद्देश्य से शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेंद्र कुमार जायसवाल, नगर पुलिस अधीक्षक सिटी कोतवाली श्रीमती पूजा कुमार, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन संदीप पटेल के नेतृत्व में थाना सरकंडा, सिविल लाइन, तोरवा, तारबाहर से अलग-अलग टीम थाना क्षेत्र में पैदल मार्च निकाली गई।

 

पुलिस टीम द्वारा भीड़-भाड़ वाले स्थान तथा क्षेत्र में आने वाले पोलिंग बूथ के आसपास वाले एरिया में पैदल मार्च किया गया। पैदल मार्च करने से आम जनों में शांति का माहौल व्याप्त हुआ। इसके साथ ही आपराधिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करने के भरोसे का संदेश दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments