Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमफिल्मी अंदाज में कैदी प्रेमी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा ले...

फिल्मी अंदाज में कैदी प्रेमी को पुलिस के कब्जे से छुड़ा ले गई प्रेमिका, कई मामलों में जेल में बंद था आरोपी

दिल्ली। फिल्मों में अक्सर ऐसे सीन देखने को मिलते हैं, जब पुलिस की गिरफ्त से विलेन को छुड़ाने के लिए उसके साथी साजिश रचते हैं. कुछ इसी तरह का सीन हकीकत में हरियाणा में देखने को मिला. हैरानी वाली बात ये है कि पुलिस की गिरफ्त से अपराधी को छुड़ाकर ले गई महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही है. एक ओर लोग जहां महिला की हरकत से हैरान हैं तो वहीं पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

दरअसल, हरियाणा में पलवल के हसनपुर भिडूकी का रहने वाला अनिल उर्फ टिंकल मथुरा जिला कारागार में बंद है. मामला 16 अप्रैल 2023 का धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है. उसके खिलाफ सात मामले दर्ज हैं. मंगलवार को पलवल कोर्ट में एक मुकदमे में उसकी पेशी थी.

पुलिस लाइन के हेड कांस्टेबल ज्ञान सिंह, कांस्टेबल विवेकानंद और दिलीप मंगलवार सुबह 10 बजे उसे जिला कारागार से लेकर पलवल के लिए रवाना हुए. पेशी के बाद तीनों पुलिसकर्मी अनिल को पलवल से होडल तक टेंपो से लेकर आए. यहां पर पुल के पास बस का इंतजार करने लगे.

होटल में पति से अकेले में मिलने की गुहार लगाई

इसी दौरान शातिर अपराधी अनिल की पत्नी स्कूटी लेकर पहुंची. उसने पुलिसकर्मियों से पास के होटल में पति से अकेले में मिलने की गुहार लगाई. पुलिसकर्मियों ने गैरकानूनी तरीके से मिलने की अनुमति दे दी. तीनों पुलिसकर्मी होटल के बाहर खड़े रहे. शाम पांच बजे शातिर अपराधी अनिल और उसकी पत्नी होटल के कमरे में घुसे.

इसके बाद स्कूटी स्टार्ट की और पति को बैठाकर भाग निकली

एक घंटे तक दोनों कमरे में रहे. शाम पांच बजे चुपचाप बाहर निकले. इसके बाद उसकी पत्नी ने स्कूटी स्टार्ट की और पति को बैठाकर भाग निकली. इसी दौरान एक पुलिसकर्मी की नजर पड़ी तो तीनों उन दोनों को पकड़ने के लिए दौड़े. इस मामले में की सूचना एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को दी. बुधवार को एसएसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

एसएसपी मथुरा शैलेश कुमार पांडेय ने फोन पर बताया कि लापरवाही बरतने पर तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. फरार बंदी अनिल और भगाने में उसका सहयोग करने वाली उसकी पत्नी के खिलाफ होडल थाने में एफआईआर दर्ज हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments