Wednesday, February 28, 2024
Homeदेश10 साल बाद महालक्ष्मी राजयोग बनने से इन राशियों की चमकेगी किस्मत,...

10 साल बाद महालक्ष्मी राजयोग बनने से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, शुक्र और बुध ग्रह की रहेगी असीम कृपा

न्यूज डेस्क । वैदिक ज्योतिष अनुसार वैभव और धन के दाता शुक्र ग्रह ने 18 जनवरी को धनु राशि मेंं प्रवेश किया है। वहीं धनु राशि में पहले से ही मंगल और बुध ग्रह स्थित है। ऐसे में धनु राशि में मंगल, शुक्र और बुध की युति बन रही है। जिससे जिससे त्रिग्रही योग, लक्ष्मी नारायण योग और महालक्ष्मी योग समेत कई शुभ योग का निर्माण हो रहा है। इन योगों का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनकी इस समय किस्मत चमक सकती है। साथ ही आकस्मिक धनलाभहो सकता है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मेष राशि (Aries Zodiac)
आप लोगों के लिए महालक्ष्मी राजयोग लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि से नवम भाव पर संचरण कर रहे हैं। इसलिए इस समय आपके रुके हुए काम बनेंगे। साथ ही आपको किस्मत का साथ मिलेगा। वहीं आप काम- कारोबार के संबंध से देश- विदेश की यात्रा भी कर सकते हैं। वहीं व लाइफ वालों को गोचर काल के दौरान सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। साथ ही आप इस समय किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में भी शामिल हो सकते हैं। साथ ही शुक्र ग्रह आपकी राशि से दूसरे और सप्तम भाव के स्वामी हैं। इसलिए आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा।

धनु राशि (Dhanu Zodiac)
महालक्ष्मी राजयोग धनु राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह ने आपकी राशि में ही प्रवेश किया है। इसलिए पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ में नई पहचान मिलेगी। अगर आप खुद का बिजनस करते हैं तो गोचर काल में आपको अच्छा लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी। साथ ही नौकरपेशा लोगों को कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। वहीं जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही इस दौरान आपकी इच्छाओं की पूर्ति होगी। वहीं व्यक्तित्व में निखार आएगा।

पढ़ेंवृश्चिक राशि (Scorpio Zodiac)
आप लोगों के लिए महालक्ष्मी राजयोग लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह आपकी राशि धन भाव पर भ्रमण कर रहे हैं। इसलिए इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही अगर आप नई नौकरी खोज रहे हैं तो गोचर काल में आपको कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे और आमदनी बढ़ोतरी के लिए अन्य मार्ग भी मिलेंगे। वहीं जीवनसाथी का आपको सपोर्ट मिलेगा। साथ ही आपके नए संबध बनेंगे, जिससे भविष्य में आपको लाभ होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments