Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़बड़ी खबर : पूर्व मंत्री मूणत ने जारी किया मारपीट का वीडियो,...

बड़ी खबर : पूर्व मंत्री मूणत ने जारी किया मारपीट का वीडियो, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के बयान पर किया पलटवार, मेरा कातिल ही…देंखे VIDEO

रायपुर। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के रायपुर प्रवास के ​दौरान काला झंडे दिखाने के प्रयास में भाजपा समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री राजेश मूणत की मौजूदगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी बवंडर मचा हुआ है। आज इस मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बयान जारी किया है। जिसके जवाब में पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने गृह मंत्री पर पलटवार में मारपीट का वीडियो जारी किया है। गृह मंत्री को टैग करते हुए मूणत ने ट्वीट पर लिखा है कि मेरा कातिल ही, मेरा मुंसिफ है. क्या मेरे हक में फैसला देगा? सत्ताधीश आप, सरकार आपकी, पुलिस भी आपकी, गुंडे भी आपके. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि मंत्री मूणत हाथ नहीं लगाना…, हाथ नहीं लगाना… कहते नजर आ रहे हैं।

0.जानें क्या है गृहमंत्री ने

गृह मंत्री ने कहा कि राजेश मूणत का ये कहना मेरे साथ मारपीट हुई है. उनका यह कहना हास्यास्पद लगता है। वे 15 साल मंत्री रहे उनके साथ टीआई मारपीट करेगा ये संभव नहीं है। मूणत ऐसा बोलकर अपनी ही बेइज्जती करा रहे हैं। मारपीट हुई इसका वीडियो जारी कर बता रहे हैं। मारपीट का वीडियो भी जारी करें, तत्काल टीआई को सस्पेंड करेंगे।

ये भी बता दें कि मंत्री रूद्र गुरु ने मूणत के खिलाफ SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। बीते कल ही कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने भी मामले में एट्रोसिटी एक्ट लगाने की मांग की थी।

देखें वीडियो…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments