Friday, June 21, 2024
Homeदेशमहिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व BJP नेता सहित 12 लोगों पर लगाया...

महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने पूर्व BJP नेता सहित 12 लोगों पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप

राजस्थान के भीलवाड़ा ( Rajasthan Bhilwara) जिले में एक महिला सब इंस्पेक्टर ने एक पूर्व BJP नेता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला सब इंस्पेक्टर ने कहा कि पूर्व भाजपा नेता ने शादी का झांसा देकर उसके साथ साल 2018 से कई बार दुष्कर्म किया. इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित कई अन्य लोगों पर भी आरोप लगाया गया है..

जानकारी के अनुसार, अजमेर जिला परिषद की वर्तमान जिला प्रमुख और पूर्व विधायक सुशील कंवर के पति पूर्व भाजपा नेता भंवर सिंह पलाड़ा के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया गया है. भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाने में दर्ज कराई गई दुष्‍कर्म की रिपोर्ट में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता का नाम भी शामिल है.

पीड़िता पुलिस सब इंस्‍पेक्‍टर ने आरोप लगाया कि भीलवाड़ा पुलिस लाइन स्थित उसके आवास पर भंवर सिंह पलाड़ा ने 2018 से 2021 तक कई बार शादी का झांसा देकर दुष्‍कर्म किया. सब इंस्‍पेक्‍टर ने FIR में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता के साथ पलाड़ा के ड्राइवर रविन्‍द्र, पीए किशनपुरी, बॉडीगार्ड करण के साथ बजरंग, विजय, मनीषा, धीरज और महिला कांस्‍टेबल रश्‍मी व शिव बन्‍ना पर भी आरोप लगाया है.
2018 ट्रांसफर को लेकर किया था पलाड़ा से संपर्क
दर्ज केस में महिला सब इंस्‍पेक्‍टर ने कहा है कि 2018 में ट्रांसफर के लिए नागौर के तत्‍‍कालीन अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्‍ता के कहने पर पलाड़ा से संपर्क किया था. विधानसभा चुनाव के दौरान भंवर सिंह पलाड़ा ने भीलवाड़ा पुलिस लाइन स्थित आवास पर आकर दुष्‍कर्म किया था. विरोध करने पर रिवॉल्‍वर दिखाकर डराया. इसके बाद शादी का झांसा भी दिया. इसके बाद 3 साल तक कई बार दुष्‍कर्म किया.

पीड़िता ने जताई हत्या की आशंका
सब इंस्पेक्टर ने रिपोर्ट में कहा है कि अप्रैल 2021 में उसके साथ जोधपुर में भंवर सिंह पलाड़ा और अन्य लोगों ने मारपीट की और उसके फोटो वायरल करने की धमकी भी दी थी. पीड़िता ने अपनी हत्या की भी आशंका जताई है. पीड़िता ने प्रतापनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

SP ने दिए मामले की जांच के आदेश
इस मामले में भीलवाड़ा के SP आदर्श सिद्धू ने मामले की जांच शाहपुरा की अति‍रिक्‍त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा को सौंपी है. चंचल मिश्रा इससे पूर्व आशाराम को इंदौर से गिरफ्तार कर जोधपुर लाई थीं और दो सिपाहियों की हत्‍या के मुख्‍य आरोपी राजू फौजी के मामले की जांच भी चंचल मिश्रा ही कर रही हैं.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments