Wednesday, May 22, 2024
Homeदेशलखनऊ में कन्हैया कुमार पर फेंका केमिकल, आरोपी बोला. देशद्रोही कन्हैया का...

लखनऊ में कन्हैया कुमार पर फेंका केमिकल, आरोपी बोला. देशद्रोही कन्हैया का यहां क्या काम

लखनऊ। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और जेएनयू छात्रसंघ (JNU Students Union) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय में एक युवक ने तरल पदार्थ फेंक दिया। इस घटना से कांग्रेस मुख्यालय पर हड़कंप मच गया।

नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे थे कन्हैया कुमार

लखनऊ मध्य सीट से कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी सदफ जफर को मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल करना था। इसमें शामिल होने के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक व जेएनयू (JNU Students Union) के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) भी लखनऊ आए थे। दोपहर करीब एक बजे कन्हैया माल एवेन्यू स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पहुंचे।

वह परिसर में स्थित टीन शेड की तरफ जा रहे थे। तभी वहां पहले से मौजूद एक युवक जोर से चिल्लाया- देशद्रोही कन्हैया का यहां क्या काम है। इतना कहकर उसने एक शीशी से तरल पदार्थ कन्हैया की तरफ फेंका।

इससे कन्हैया तो बाल-बाल बच गए मगर कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता सोजेब हुसैन व सफदर अब्बास पर पड़ गया। घटना से वहां हड़कंप मच गया। सोजेब व सफदर ने जलन होने की बात कही तो पुलिस ने तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जबकि तरल पदार्थ फेंकने वाले देवांश बाजपेई को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments