Thursday, May 23, 2024
Homeदेशसिद्धू के लिए प्रचार करने उतरीं बेटी राबिया का इमोशनल कार्ड, बोलीं-...

सिद्धू के लिए प्रचार करने उतरीं बेटी राबिया का इमोशनल कार्ड, बोलीं- जब तक जीतेंगे नहीं पापा, नहीं करूंगी शादी

न्यूज डेस्क। पंजाब में अमृतसर के पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ रहे नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू भी चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं. उन्होंने आज चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम मजीठिया पर शब्दिक वार किए.

राबिया सिधु ने कहा कि मजीठा में किराने की दुकान पर भी नशा बिकता है और लोग सब जानते हैं कि किसे वोट डालना है. राबिया सिद्धू ने कहा कि उनकी मां ने भावुक होकर पैसे न होने की बात की है, अब वह शादी तब तक नहीं करेंगी जब तक उनके पापा चुनाव नहीं जीतेंगे.

राबिया सिद्धू ने कहा कि किसका-किसके साथ मुकाबला है. ड्रग्स से लोगों को अपने बच्चों को बचाना है या ड्रग्स में संलिप्त करना है. उन्होंने कहा कि उनके पापा सच्चाई के रास्ते पर खड़े हैं तो उनके आगे मुश्किलें आती हैं.

उन्होंने कहा कि पैसे से लोग बिकते हैं लेकिन इस बार नही बिकेंगे. उन्होंने कहा कि बिक्रम मजीठिया कहीं और से क्यों नहीं चुनाव लड़ रहे, यहीं से क्यों लड़ रहे हैं. दो जगह से चुनाव लड़ रहे है. राबिया ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को धमकियां दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि मजीठिया उनके पापा से राजनीति सीखी हैं. आज लड़ाई सच और झूठ के बीच है.

गौरतलब है कि अब पंजाब में 14 फरवरी की जगह 20 फरवरी 2022 को मतदान होगा. संत रविदास जयंती की वजह से लगभग सभी राजनीतिक दलों ने इसकी मांग की थी. गुजारिश की गई थी कि मतदान की तारीख को एक हफ्ते आगे कर दिया जाए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments