Monday, April 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी ​ब्रेकिंग: सत्या पावर कंपनी में छापा, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में एक...

सीजी ​ब्रेकिंग: सत्या पावर कंपनी में छापा, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में एक साथ रेड

बिलासपुर। जिले के गतोरी स्थित सत्या पावर कंपनी में केंद्रीय टीम के साथ ही माइनिंग, GST और राजस्व की टीम एक साथ छापेमारी की है। पता चला है कि कोरबा में भी कंपनी के प्रतिष्ठान में जांच-पड़ताल की जा रही है।

केंद्र की माइनिंग विभाग की टीम ने जीएसटी, राजस्व विभाग के साथ बिलासपुर स्थित गतोरी में सत्या पावर लिमिटेड के ठिकाने पर छापामार कार्रवाई की है। खबर है कि संयुक्त टीम ने एक साथ रायपुर, बिलासपुर और कोरबा में छापा मारा है। सभी अधिकारी प्रदेश में एक साथ कई स्थानों पर जांच पड़ताल कर रहे हैं।

मालिक कई कंपनियों में है साझेदार

गतोरी में संचालित सत्या पावर लिमिटेड, इंडस कोल कंपनी का हिस्सा है। बताते चलें कि करीब 1 महीने पहले ही इंडस कोल कंपनी पर एक साथ केंद्रीय आयकर टीम ने धावा बोला था। इस दौरान कंपनी के कब्जे से आयकर टीम ने टैक्स हेरा-फेरी के दस्तावेज बरामद किए थे।

इस कंपनी के मालिक की सत्या पावर और इंडस कोल कंपनी के अलावा सत्या मेटालिक्स प्रा. लि., अग्रवाल इंफ्रा बिल्ड प्रा. लि., गणपति प्लाजा प्रा. लि. में भी साझेदारी है। बताया जा रहा है कि यह कंपनी ऑटोमोबाइल के व्यवसाय के अलावा इंटर स्कूल नामक शिक्षण संस्थान का भी संचालन भी करती है। इस छापेमारी में टीमों के हाथ क्या लगा इसकी जानकारी फिलहाल बाहर नहीं आ सकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments