Thursday, April 25, 2024
Homeदेशजिंदगी में कैसा होगा जीवनसाथी? जया किशोरी ने बताई अपने दिल की...

जिंदगी में कैसा होगा जीवनसाथी? जया किशोरी ने बताई अपने दिल की बात; इस संस्कार को बताया सबसे अहम

न्यूज डेस्क।प्रसिद्ध कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी इन दिनों सुर्खियों में हैं. बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ उनके विवाह की चर्चाएं उड़ी थीं, जिसे दोनों ने कोरी अफवाह कहकर खारिज कर दिया. इसके बावजूद लोग जया किशोरी के बारे में जानने के लिए लगातार उत्सुक हैं और विभिन्न मुद्दों पर उनकी राय समझना चाहते हैं. अब जया किशोरी ने लाइफ पार्टनर के बारे में बड़ी बात कही है. जिसके बाद उनकी शादी (Jaya Kishori on Marriage) की योजना पर फिर अटकलें लगने लगी हैं.

लाइफ पार्टनर पर जया किशोरी की राय

जया किशोरी का कहना है कि अगर जिंदगी में लाइफ पार्टनर (Jaya Kishori on Life Partner) समझदार और देखभाल करने वाला हो तो जीवन का सारा अकेलापन दूर हो सकता है. इससे जीवन के सुख-दुख आपस में साझा किए जा सकते हैं और जीवन का असली आनंद लिया जा सकता है. ऐसा शख्स अपने जीवनसाथी का सम्मान करने और उसे समझने वाला होना चाहिए. वे कहती हैं कि सनातन संस्कृति में विवाह एक अहम संस्कार है.

क्या जीवनसाथी का कर लिया है चयन?

उनके इस बयान के बाद फिर चर्चाएं चलने लगी हैं कि शायद उन्होंने अपने जीवनसाथी (Jaya Kishori on Life Partner) का चयन कर लिया है. हालांकि उन्होंने इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है और न ही शादी के बारे में कोई स्पष्ट घोषणा की है. लेकिन माना जा रहा है कि वे निकट भविष्य में इस बारे में बड़ा ऐलान कर सकती हैं.

जया ने बताया, कैसा होगा दूल्हा

वे कब शादी (Jaya Kishori on Marriage) करेंगी, इस बारे में तो अभी कुछ भी क्लियर नहीं है. लेकिन वे यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि उनके मां-बाप कोलकाता में रहते हैं. इसलिए शादी के लिए उनकी पहली प्राथमिकता कोलकाता ही होगा. लेकिन अगर कहीं ओर पर उनकी शादी की बात चलती है तो उनकी शर्त होगी कि उनका होने वाला दूल्हा उनके माता-पिता को भी साथ में या आसपास रहने की इजाजत दे. जिससे वे जब चाहे अपने मां-बाप से मिल सकें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments