Thursday, May 2, 2024
Homeपुलिसजिस जगह गुंडे के बेटे ने पकड़ी थी पुलिसकर्मी की कालर, वहीं...

जिस जगह गुंडे के बेटे ने पकड़ी थी पुलिसकर्मी की कालर, वहीं निकाला जुलूस

[metaslider id="75783"]

इंदौर। शराब के नशे में पुलिसकर्मी की कालर पकड़ने वाले मंत्री समर्थक गुंडे के बेटे का रविवार को खजराना थाना पुलिस ने जुलूस निकाला। लेकिन इस दौरान आरोपित करण ढालीवाल के माथे पर शिकन नजर नहीं आई। वह पुलिस के सामने भी मुस्कुराता ही रहा। खजराना पुलिस ने उसी इलाके में आरोपित का जुलूस निकाला, जहां उसने पुलिसकर्मी से अभद्रता की थी।

पुलिस ने पहले आरोपित को पैदल घुमवाया। इस दौरान वह कान पकड़कर यह कहता नजर आया कि मुझसे गलती हो गई है और माफी मांगते हुए भी नजर आया। इस दौरान जब पुलिसकर्मी ने कहा कि गुंडागर्दी करते हो तो कहने लगा मैं गुंडा नहीं हूं। इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि छह केस तो पहले से दर्ज हैं, अब आठ हो गए है।

पुलिस ने पकड़ा तो भाग गया था

बता दें कि रविवार रात खजराना चौराहे पर सूबेदार ब्रजराज और सिपाही विकास शर्मा जाम में व्यवस्था संभाल रहे थे। सिग्नल बंद होने के बाद भी आरोपित कार का हूटर बजाने लगा। जब सिपाही ने रोका तो अभद्रता करने लगा था। इसके बाद उसे थाने लेकर पहुंचे तो वहां से भी वह भाग निकला। हालांकि देर रात आरोपित को द्वारकापुरी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

कार्रवाई न करने के लिए राजनीतिक दबाव

जानकारी अनुसार आरोपित करण मंत्री तुलसी सिलावट समर्थक स्वर्णसिंह सोंटा का बेटा है। जब पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची तो कार्रवाई न करने के लिए राजनीतिक दबाव भी सामने आया। पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य अपराधों में प्रकरण दर्ज किया है।

[metaslider id="68094"]
[metaslider id="78928"] [metaslider id="78783"] [metaslider id="78786"]
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments