Friday, March 29, 2024
Homeसामाजिकनवरात्रि के बीच इन राशि के लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, इस...

नवरात्रि के बीच इन राशि के लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, इस ग्रह के अस्त होने से होगा बंपर लाभ

वेब डेस्क।वैदिक ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति को विशेष स्थान प्राप्त है. जब भी कोई ग्रह गोचर करता है या फिर उदय या अस्त होता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि इस 28 मार्च को गुरु ग्रह अस्त होने जा रहे हैं. इस दौरान गुरु के अस्त होने से विवाह से लेकर सभी प्रकार के मांगलिक कार्य थम जाएंगे. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु अस्त होकर सभी राशियों पर प्रभाव डालते हैं. गुरु के अस्त होने से कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होगा. जानें इन राशियों के जातकों के बार में.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह के अस्त होने का लाभ मेष राशि के जातकों के जीवन में विशेष रूप से देखा जा सकेगा. इस दौरान ये समय शुभ रहेगा. इन जातकों को कार्यों में सफलता हासिल होगी. धन लाभ होगा, जिससे व्यक्ति का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. मेष राशि वालों को इस अवधि में भाग्य का साथ मिलेगा. जीवन आनंदमय होगा.

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वालों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. कार्यों में सफलता हासिल कर पाएंगे. धन लाभ होने के विशेष योग बन रहे हैं. इसके साथ ही, व्यक्ति को नौकरी और व्यापार में खूब तरक्की मिलेगी. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का भी समय मिलेगा. दूसरों का सहयोग प्राप्त होगा.

कर्क राशि

इस दौरान कर्क राशि वालों के लिए समय अच्छा रहेगा. इन जातकों को मानसिक शांति मिलेगी और आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही, व्यक्ति को कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल रहने वाला है. इस अवधि में इन जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और दांपत्य जीवन सुखमय होगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में हिस्सा लेने का अवसर मिलेगा. कार्यों में सफलता पाएंगे.

कुंभ राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातकों के लिए ये समय शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. इस दौरान व्यक्ति जो भी कार्य करेगा उसमें लाभ पाएंगे. भगवान शंकर की विशेष कृपा प्राप्त होगी. इतना ही नहीं नौकरी और व्यवसाय के लिए ये महीना किसी वरदान से कम नहीं है. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments