Thursday, April 25, 2024
Homeदेशप्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पिता की कम्प्लेन पर...

प्रियंका गांधी के पीए के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पिता की कम्प्लेन पर हुई कार्रवाई, ये है पूरा मामला

यूपी।अभिनेत्री कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम के पिता की तहरीर पर प्रियंका गांधी के पीए संदीप कुमार के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।

 

पिता गौतम बुद्ध के अनुसार, प्रियंका गांधी के बुलावे पर मेरी बेटी अर्टना गौतम 26 फरवरी 2023 को कांग्रेस के महाअधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ पर गई थी। जहां पर मेरी बेटी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने का समय उनके पीए संदीप सिंह से मांगा। लेकिन उन्होंने प्रियंका से मिलाने से मना कर दिया और मेरी बेटी से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। यही नहीं मेरी बेटी को सभी के सामने अधिवेशन मंच पर जाने से मना कर दिया।

आरोप लगाया कि संदीप ने उठाने की धमकी देते हुए अपमानित किया। जिसका वीडियो सबूत वहां के कैमरा मैन के पास उपलब्ध है। बाद में मेरी बेटी अपने प्रयासों से प्रियंका से मिल रही थी लेकिन, वह मिल नहीं पाई। उन्होंने बताया कि मेरी बेटी काफी समय से प्रियंका से मिलना चाह रही थी।

आरोप लगाया कि संदीप ने मेरी बेटी को इशारों में अलग होकर बात करने की कोशिश की। इसी दौरान मेरी बेटी को जातिसूचक शब्दों से संबोधित करते हुए जेल में डलवाने व जान से मारने की धमकी देते हुए सबके सामने अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया। जिससे मेरी बेटी का मानसिक स्थिति पर गहरा प्रभाव पड़ा है।

उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की मान प्रतिष्ठा को भी आघात लगा है। सभी के सामने इस प्रकार से अपमान व जातिसूचक शब्दों से मैं और मेरा परिवार बहुत आहत हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments