Friday, March 29, 2024
Homeदेशफ्लाइट में फिर हंगामा : एयर होस्टेस से मारपीट, कैप्टन से भी...

फ्लाइट में फिर हंगामा : एयर होस्टेस से मारपीट, कैप्टन से भी बदलसूकी, जानिए कहां का है मामला

पटना: दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो की एक फ्लाइट (Delhi Patna Indigo Flight Hungama) में कुछ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा कि शराब के नशे में तीन युवकों ने बवाल काटा। उन्होंने एयर होस्टेस के साथ मारपीट और बदसलूकी की। हालात बिगड़ने लगे तो क्रू मेंबर और फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों ने इसकी शिकायत पायलट से की। जानकारी मिल रही कि जब पायलट इन युवकों को समझाने आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्रता की। यही नहीं वहां हालात मारपीट के भी हालात हो गए।

इंडिगो फ्लाइट संख्या 6E-6383 में हंगामा
फ्लाइट में हुए इस हंगामे की सूचना तुरंत ही पायलट ने पटना एयरपोर्ट को दी। सीआईएसएफ की टीम ने स्थानीय थाने को मामले की जानकारी दी। कैप्टन की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। जिसमें विमान में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूरा घटनाक्रम दिल्ली से पटना लौट रहे इंडिगो फ्लाइट संख्या 6E-6383 का है। बताया जा रहा शराब के नशे में तीन युवक विमान में चढ़े थे। जैसे ही फ्लाइट पटना के लिए उड़ान भरी इन लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

नशे में तीन युवकों का हंगामा, थाने पहुंचा मामला
आरोप है कि इन युवकों ने नशे की हालत में एयर होस्टेस मिसबिहेव किया। उनकी हरकत से दूसरे यात्रियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने तुरंत ही पायलट से शिकायत की। हालांकि, नशे में धुत इन यात्रियों ने पायलट को भी नहीं बख्शा, उसके साथ भी बदसलूकी की गई। आखिरकार इस मामले में पटना एयरपोर्ट पर थाने में शिकायत के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें पकड़ा गया उनमें हाजीपुर का रहने वाला रोहित कुमार और नीतीश कुमार शामिल हैं।

दो युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही आगे की जांच
बताया जा रहा कि फ्लाइट में एक और यात्री ने भी हंगामा किया था लेकिन वो एयरपोर्ट पर उतरने के बाद फरार हो गया। एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के थानेदार ने दोनों युवकों की जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि की है। उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है। पटना उतरते ही शराबियों को एयरपोर्ट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपी फरार है, दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments