Friday, March 29, 2024
Homeदेशमूसेवाला मर्डर केस का फरार आरोपी गैंगस्टर टीनू अजमेर से  गिरफ्तार

मूसेवाला मर्डर केस का फरार आरोपी गैंगस्टर टीनू अजमेर से  गिरफ्तार

अजमेर। Moosewala murder case: पंजाब में पुलिस कस्टडी से फरार मूसेवाला मर्डर केस का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू को राजस्थान के अजमेर के केकड़ी से गिरफ्तार कर लिया गया है। टीनू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा।

Moosewala murder case: बता दें कि टीनू की  गिरफ्तारी के लिए स्पेशल सेल की 5 टीमें लगातार छापेमारी कर रही थी। टीनू से स्पेशल सेल ने 5 हैंड ग्रेनेड और 2 सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल भी बरामद किए। वह अजरबेजान में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा के संपर्क में था।

Moosewala murder case- बुधवार को खूफिया सूचना के आधार पर अजमेर में स्पेशल सेल की टीम ने छापेमारी कर गैंगस्टर टीनू को दबोच लिया। टीनू को पंजाब लाया जा रहा है। लॉरेंस का खासमखास टीनू A कैटेगरी का गैंगस्टर है। सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में टीनू की भूमिका रही है।

Moosewala murder case- बता दें कि पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर टीनू की गर्लफ्रेंड को मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा था। वह मालदीव फरार होने की फिराक में थी। पूछताछ में उसने पंजाब पुलिस को कहा कि दीपक टीनू विदेश भाग गया है। जबकि वह विदेश नहीं भागा बल्कि राजस्थान के अजमेर में छुपा हुआ था।

टीनू के फरार होने की पूरी कहानी

Moosewala murder case- पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक 2 अक्टूबर को मानसा CIA इंचार्ज दीपक, टीनू को रात करीब 11 बजे मानसा से 25 KM दूर झुनीर लेकर आए थे। उसे प्राइवेट गाड़ी में लाया गया। जो ब्रेजा बताई जा रही है। टीनू के साथ सिर्फ CIA इंचार्ज था। कोई दूसरा पुलिस कर्मचारी या सिक्योरिटी नहीं थी। यही नहीं, टीनू को हथकड़ी तक नहीं लगाई गई। इस दौरान वह रात 11 बजे फरार हो गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments