Sunday, June 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी न्यूज: छत्तीसगढ़ में मूवी पठान का विरोध, बजरंगियों ने थिएटर में...

सीजी न्यूज: छत्तीसगढ़ में मूवी पठान का विरोध, बजरंगियों ने थिएटर में बंद करवाई मूवी, सड़क पर जलाए पोस्टर

रायपुर/भिलाई। Protest against movie Pathan in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शाहरुख खान की पठान मूवी का जमकर विरोध किया जा रहा है। बजरंगियों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को देश विरोधी बताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारे लगाए।

 

Protest against movie Pathan in Chhattisgarh: इस दौरान उन्होंने भिलाई तीन की मुक्ता टॉकीज में चल रही मूवी को बंद कराते हुए उसके बैनर को उतरवाया और पोस्टर जलाए गए। इस दौरान वहां भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Protest against movie Pathan in Chhattisgarh: बुधवार सुबह ही बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में झंडे लेकर मुक्ता सिनेमा के बाहर पहुंचे। बजरंगियों ने वहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान टॉकीज के मैनेजर ने मूवी को बंद करवा दिया। इतने पर भी जब प्रदर्शनकारी नहीं माने तो उन लोगों ने टॉकीज में लगे फिल्म के बैनर को उतरवाया।

Protest against movie Pathan in Chhattisgarh: फिर फिल्म के पोस्टर्स को सड़क पर जलाया गया। राजधानी रायपुर में भी बजरंग दल फिल्म का विरोध करेगा। दोपहर दो बजे शहर के सिटी सेंटर मॉल पंडरी, अंबुजा मॉल और मैग्नेटो मॉल में शहर अध्यक्ष अभिषेक के नेतृत्व में फिल्म का विरोध किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments