Friday, July 19, 2024
HomeकोरबाKorba : हॉस्पिटल में भर्ती पीड़ित पर केस वापस लेने का दबाव...

Korba : हॉस्पिटल में भर्ती पीड़ित पर केस वापस लेने का दबाव बनाते हुए प्राइवेट पार्ट पर हमला.. मानिकपुर पुलिस ने किया एफआईआर दर्ज…

कोरबा। मानिकपुर चौकी क्षेत्र के रविशंकर नगर में हुए आपसी विवाद के बाद ईट से मारपीट किया गया। घटना में घायल युवक जब मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुआ तो वहां भी कुछ लोग पहुंचकर केस वापस लेने का दवाब बनाते हुए पीड़ित युवक के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया। घटना के बाद मानिकपुर पुलिस में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

 

बता दें कि बुधवार की रात रविशंकर नगर में दो गुटों में विवाद हो गया। आपसी विवाद को शांत कराने पहुंचे युवक पर सतीश राव व अंबर शर्मा ने पास में रहे ईंट से अंचल अग्रवाल पर हमला कर दिया। हमले से घायल अंचल अग्रवाल जब हॉस्पिटल में उपचार कराने पहुंचा तो मारपीट करने वाले आरोपितों के सहयोगी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और केस वापस लेने का दबाव बनाते हुए प्राइवेट पार्ट को दबा दिया। इससे पीड़ित चिल्लाता रहा और लोग मूकदर्शक बनकर खड़े रहे। पीड़ित की शिकायत पर मानिकपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

दोनों पक्षो के खिलाफ एफआईआर

 

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने कहा कि मारपीट के मामले में दोनों पक्ष एक दुसरे की शिकायत दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों पक्षो के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। एफआईआर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments