Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी ब्रेकिंग: जय अंबे कंपनी समेत कई बड़े अधिकारियों के घर ईडी...

सीजी ब्रेकिंग: जय अंबे कंपनी समेत कई बड़े अधिकारियों के घर ईडी की रेड…. 108 संचालन और टर्नओवर को लेकर पहले भी रहे चुके हैं विवाद में…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहले ही ईडी और आईटी के छापे की आशंका जताई थी। इसी बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी से इस वक्त छापेमारी की बड़ी खबर आ रही है। जय अंबे कंपनी समेत प्रदेश के कई अधिकारियों के घर ईडी की रेड पड़ी है। सुबह 6 बजे से ही ईडी की टीम प्रदेश के कई जिलों में पहुंची। यह कार्रवाई दुर्ग , रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू , महासमुंद में अग्नि चंद्राकर और अनुपम नगर रायपुर स्थित सूर्यकांत तिवारी के ठिकानों पर भी जारी है।

छत्तीसगढ़ में जय अम्बे कंपनी का नाता हमेशा ही विवादों से रहा है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा संचालित 108 का संचालन जय अम्बे कम्पनी द्वारा किया जा रहा है।जय अम्बे को जब यह टेंडर दिया गया था तब भी निविदा में मांग किए गए वार्षिक टर्नओवर को लेकर बड़ा विवाद हुआ था। मगर कंपनी के संचालक की विभाग में अच्छी पकड़ के चलते मामले को ही दबा दिया गया।

इसके बाद 108 कि कुल संख्या से कम गाड़ियों को कार्य में सम्मिलित करने से लेकर पुरानी गाड़ियों का उपयोग सहित गाड़ियों का सही तरीका से मेंटनेंस न करना और समय पर सेवा में अनुपलब्धता को लेकर लगातार शिकायतें होती रही हैं। इसके बाद भी जय अम्बे पर किसी तरह की कोई कार्यवाही कभी नहीं हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments