Thursday, April 25, 2024
Homeदेशसेक्स, पैसा, विश्वासघात : ओडिशा की महिला ब्लैकमेलर की पढ़ें कहानी

सेक्स, पैसा, विश्वासघात : ओडिशा की महिला ब्लैकमेलर की पढ़ें कहानी

न्यूज डेस्क। कभी ओडिशा के भूखमरी वाले क्षेत्र के रूप में पहचान रखने वाले कालाहांडी जिले की एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली महिला अर्चना नाग के पास आज इतनी धन-दौलत है कि सामान्य व्यक्ति उसकी कल्पना तक नहीं कर सकता.अर्चना के पास आज महलनुमा घर, उसमें विदेशों से मंगाए गए सजावटी सामान, लग्जरी कारें, चार उच्च नस्ल के डॉग और एक सफेद घोड़ा है.

अर्चना की अमीरी की कहानी पिछले सप्ताह दुनिया के सामने तब आई, जब उसे जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इसकी कहानी इतनी दिलचस्प थी कि एक उड़िया फिल्म निर्माता ने उसके जीवन पर एक फिल्म बनाने की योजना बनाई है. पुलिस रिकॉर्ड में हालांकि, 26 वर्षीय महिला एक ब्लैकमेलर है, जिसने कथित तौर पर राजनेताओं, व्यापारियों और फिल्म निर्माताओं जैसे अमीर और प्रभावशाली लोगों से अपने अंतरंग क्षणों की तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसे ऐंठे.

कालाहांडी के लांजीगढ़ में पैदा हुई इस महिला का जीवन 2015 से पहले तक उसी जिले के केसिंगा में बीता. यहां उसकी मां काम कर घर चलाती थी. अर्चना सन 2015 में भुवनेश्वर में आई और उसने शुरुआत में एक निजी सुरक्षा फर्म में काम किया और बाद में एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी. सन 2018 में उसने बालासोर जिले के जगबंधु चंद से शादी कर ली. इसी ब्यूटी पार्लर में काम करते हुए वह सेक्स रैकेट चलाती थी.

जगबंधु सेकेंड हैंड कार का शोरूम चलाता था और उसके संबंध राजनेताओं, बिल्डरों और बड़े व्यापारियों से थी. उसकी और अर्चना की तस्वीरें कुछ विधायकों और प्रभावशाली लोगों के साथ वायरल होने से पूरे राज्य में हंगामा मचा हुआ है. अर्चना को 6 अक्टूबर को ब्लैकमेलिंग की कई शिकायतें मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था. पुलिस का अनुमान है कि उसने 2018 से 2022 के बीच चार सालों में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है.

भुवनेश्वर के डीसीपी प्रतीक सिंह ने बताया कि अर्चना के खिलाफ अब तक दो मुकदमे दर्ज हुए हैं. अन्य शिकायतें मिलने पर और मुकदमे दर्ज हो सकते हैं. अर्चना के बैंक स्टेटमेंट की जांच चल रही है. विपक्षी कांग्रेस विधायक एसएस सलूजा ने दावा किया कि सत्तारूढ़ बीजद सांसदों और मंत्रियों के साथ अर्चना के संबंधों का खुलासा होने पर पटनायक सरकार गिर सकती है. भाजपा भुवनेश्वर इकाई के अध्यक्ष बाबू सिंह ने दावा किया कि 25 राजनेताओं 18 बीजद मंत्री और विधायक अर्चना के संपर्क में थे. इन आरोपों को खारिज करते हुए बीजद ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा को सबूत देने के लिए कहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments