Friday, May 17, 2024
Homeदेशहर एक फ्रेंड जरूरी होता है! दोस्त के लिए ढूंढनी थी प्रेमिका...

हर एक फ्रेंड जरूरी होता है! दोस्त के लिए ढूंढनी थी प्रेमिका तो शहर में लगवा दी होर्डिंग, जमकर गिना दी खूबियां

न्यूज डेस्क । दोस्त जिंदगी में सबसे अधिक मायने रखते हैं। इसकी वजह ये है कि कई तकलीफें ऐसी होती है जो पैरेंट्स भी नहीं समझ सकते लेकिन दोस्त जरूर समझ लेते हैं। अब कोलकाता की आंचल को ही देख लीजिए, आंचल को अपने बेस्ट फ्रेंड रियो की सिंगल लाइफ नहीं देखी गई और उसके दर्द को समझते हुए उसने कोलकाता में बकायदा होर्डिंग लगवा डाले ताकि अपने दोस्त के लिए वो गर्ल फ्रेंड खोज सके।

 

अब आप समझ सकते हैं कि हर एक फ्रेंड क्यों जिंदगी में जरूरी होता है। इंस्टाग्राम के हैंडल @ig_calcutta पर कोलकाता से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज को शेयर किया जाता है। इसी हैंडल पर आंचल द्वारा अपने दोस्त के लिए लगाए गए बिलबोर्ड की तस्वीर भी शेयर की गई है। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है।

 

तारीफों के पुल

मजेदार बात यह है कि इस होर्डिंग में रियो की खूबियों के बारे में भी बताया गया है। जैसे रियो को पता है कि कोलकाता में सबसे अच्छा पुचका (गोलगप्पे) कहां मिलता है। वो एक फोटोग्राफर है तो उसकी गर्लफ्रेंड को अनलिमिटेड कैनडिड तस्वीरें मिलेंगी। वो पार्क स्ट्रीट जैसा काठी रोल भी बना सकता है।

 

बार कोड भी किया शेयर

इतना ही होर्डिंग के कोने में उसके टिंडर प्रोफाइल का बार कोड भी शेयर किया गया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है- ‘हम क्या कह सकते है…अगर रियो परफेक्ट काठी रोल बना सकता है, तब वो प्रेमिका डिजर्व करता है। कौन पुचका डेट के लिए तैयार है।’ अब भला कोई दोस्त इससे ज्यादा क्या कर सकता है। आंचल ने बिलबोर्ड में यह भी लिखा है कि यह उसकी बेस्ट फ्रेंड की तरफ से लगवाया जा रहा है। इसमें रियो की तस्वीर भी लगी हुई है।

बस ऐसा ही दोस्त चाहिए

 

इस वीडियो को यूजर्स जमकर देख रहे हैं। इस पर कई लोगों ने कॉमेंट भी किया है। कई यूजर तो कॉमेंट कर पूछ रहे हैं कि रियो कहां है? कई यूजर्स ने ये भी कॉमेंट किया है कि उन्हें भी अपनी जिंदगी में बस आंचल जैसी दोस्त चाहिए क्योंकि उनके बाकी दोस्त ऐसा कुछ करने की हिम्मत नहीं रखते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments