Sunday, May 19, 2024
Homeपुलिसहादसे के बाद 100 मीटर बिना ड्राइवर के चला ट्रेलर, हाईकोर्ट के...

हादसे के बाद 100 मीटर बिना ड्राइवर के चला ट्रेलर, हाईकोर्ट के प्यून की मौके पर मौत

बिलासपुर। बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार हाईकोर्ट कर्मी को पीछे से टक्कर मार दिया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद आरोपी चालक चलती गाड़ी से कूद गया। इसके चलते ट्रेलर 100 मीटर तक बिना ड्राइवर के ही चलता रहा और डिवाइडर से टकरा गया। हादसा चकरभाठा थाना क्षेत्र में हुआ है।

कोनी थाना क्षेत्र के सेमरताल निवासी विद्याभूषण धीवर पिता लक्ष्मीनारायण धीवर (38) हाईकोर्ट में प्यून के पद पर कार्यरत है। वह हिर्री माइंस में किराए के मकान में रहता था। रविवार की सुबह करीब 11 बजे वह घर से पंखा बनवाने के लिए निकला था।

 

पंखे को चकरभाठा में इलेक्ट्रिकल दुकान में छोड़कर वह वापस अपने घर जा रहा था। तभी काली ढाबा के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दिया, जिससे वह बाइक समेत दूर जा गिरा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक चलती गाड़ी से कूद कर भाग निकला। इस दौरान ट्रेलर करीब सौ मीटर दूर तक बिना ड्राइवर के चलता रहा। पहले ट्रेलर खेत तरफ उतर गया। फिर सड़क में ही आकर डिवाइडर से टकरा कर रुक गया। डिवाइडर से टकरा कर ट्रेलर नहीं रुकता तो और भी गंभीर हादसा होने की आशंका थी। बिना ड्राइवर के चलते ट्रेलर में कई लोग चपेट में आ सकते थे।

दोपहर के शिफ्ट में थी ड्यूटी

पुलिस ने इस हादसे की खबर हाईकोर्ट कर्मी के परिजन को दी। खबर मिलते ही उसका भाई मौके पर पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया कि दोपहर दो बजे उसकी ड्यूटी थी। ड्यूटी में जाने के पहले वह पंखा बनवाने गया था, तभी यह हादसा हो गया।

घर में है पत्नी व दो बच्ची

ASI अमृत मिंज ने बताया कि हाईकोर्ट कर्मी विद्याभूषण के तीन भाई हैं। जिसमें से एक भाई साथ में रहता था। घर में उसकी पत्नी और दो बेटियां भी है। बड़ी बेटी 10 और छोटी बेटी 8 साल की है।

चालक की तलाश में जुटी पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रेलर डिडवानिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की है। उसके मालिक की जानकारी जुटाकर पुलिस फरार चालक की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments