Saturday, July 13, 2024
HomeकोरबाKorba: राख की समस्या से मुक्ति दिलाने समिति गठित, बनेंगे आम आदमी...

Korba: राख की समस्या से मुक्ति दिलाने समिति गठित, बनेंगे आम आदमी की आवाज

कोरबा। उर्जाधानी के ताप सयंत्रो से उत्सर्जित राख की समस्या से मुक्ति दिलाने एक समिति का गठन किया जा रहा है। कमेटी शहर के समस्याओं को आंदोलन के माध्यम से आमजन की आवाज बनकर शासन-प्रशासन तक पहुंचाएगी।

 

बता दें कि शहर में राख प्रदूषण सहित कई समस्याएं समय के साथ बढ़ती जा रही है। इन समस्याओं से शहर को मुक्त करने दर्री प्रेस क्लब में रविवार को एक समिति का गठन किया जाएगा।

इस सबन्ध में यूथ आइकॉन अनिल द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश की सरकार पूर्ववर्तीय सरकार की शैली में काम करते हुए राख परिवहनकर्ताओं को संरक्षण दे रही है। जिसकी वजह से राख ट्रांसपोर्ट आम आदमी के जीवन से खिलवाड़ करते हुये सरकारी सड़क पर किनारे की जमीन में राख पाट रही है। जिसका लाभ उठाते हुए जमीन दलाल सड़को की जमीन को कब्जा कर ऊंचे दाम में बेच रहे हैं। शहरवासियों को इन समस्याओं से मुक्ति दिलाने एक संगठन का गठन किया जाएगा। जो शहर की समस्याओं को लेकर सड़क की लड़ाई लड़ेगी।

 

आप भी हो सकते है समिति में शामिल

 

अनिल द्विवेदी ने शहर के युवा और अनुभवी गणमान्य नागरिको इस संगठन में शामिल होने की अपील की है । उन्होंने कहा है कि जो आम जनता की आवाज बनकर शहर की समस्या से लोगो को मुक्ति दिलाने का काम करते हुये सामाजिक सरोकार में भूमिका निभा सके।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments