Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़प्रदेश में चल रहे ED की रेड पर सीएम का बयान....BJP नहीं...

प्रदेश में चल रहे ED की रेड पर सीएम का बयान….BJP नहीं लड़ पा रही सीधी लड़ाई, सेंट्रल एंजेसियों का ले रही सहारा…

रायपुर। CM : छत्तीसगढ़ में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी हुई है। इन सभी को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा सीधी लड़ाई नहीं लड़ पा रही है, इसलिए सेंट्रल एजेंसियों का सहारा ले रही है।

सीएम (CM) बघेल ने कहा कि ईडी-आईटी की कार्रवाई से डराने की कोशिश कर रही है। चुनाव तक इस तरह की कार्रवाई होगी, लेकिन जनता जान चुकी है। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार कैसे सेंट्रल एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। 6 हजार करोड़ के चिटफंड घोटाला पर ईडी-आईटी की कार्रवाई क्यों नहीं होती।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा और महासमुंद जिले में ईडी का छापा पड़ा है । इन प्रमुख शहरों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी देर रात पहुंचे और सुबह 5 बजे अलग-अलग ठिकानों पर छापा मारा गया। एक ही वक्त पर ईडी के अधिकारी 10 से ज्यादा जगहों पर अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं। जिन जगहों पर छापा मारा गया है उनमें कारोबारी और CA शामिल हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस छापे को डराने की कोशिश बताया है। उन्होंने कहा, यह आखिरी नहीं है। चुनाव तक ये बार-बार आएंगे।

ED के अफसर सीआरपीएफ की टीम के साथ दबिश दी है। अधिकारियों और कारोबारियों के घरों में दस्तावेजों को खंगाला जा रहा है। इन अधिकारियों और कारोबारियों को लेकर ईडी को करोड़ों रुपए के अवैध लेनदेन की सूचना मिली थी। इसी संबंध में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments