ईशा गुप्ता को देख फिसली Raj Kundra की जुबान.. बोले  ”यू आर सो हॉट” यूजर्स बोले ‘शिल्पा जी….

0
376

नई दिल्ली,।एडल्ट फिल्ममेकिंग में नाम सामने आने के बाद से शिल्पा शेट्टी के बिजनस मैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म में चेहरा ढक कर सामने आते हैं। वह अतरंगी मास्क से खुद का चेहरा ढके हुए ही नजर आते हैं और इसी की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार भी वह लाइमलाइट में बने हुए हैं, लेकिन मास्क की वजह से नहीं, बल्कि ईशा गुप्ता की वजह से।

फिर सुर्खियों में आए राज कुंद्रा
वूम्पला द्वारा राज कुंद्रा का वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फिर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी के पति ने ईशा गुप्ता को कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

राज ने किया ईशा पर ये कमेंट
दरअसल, करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जान’ (Jaane Jaan) की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। यहां ईशा गुप्ता भी पहुंची थीं। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाया गया है कि ईशा गुप्ता पैपराजी के सामने फोटो क्लिक कराती हैं। उसी दौरान अचानक से राज वहां आ जाते हैं। वह ईशा को गले लगाते हैं और कहते हैं ”यू आर सो हॉट”।

क्या था राज कुंद्रा का केस?
फरवरी 2021 में राज कुंद्रा कथित तौर पर एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप था। कुछ मॉडल्स और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ने उनके खिलाफ गवाही दी थी। उनका आरोप था कि राज ने जबरन उनसे एडल्ट फिल्मों में काम करवाया।

मामले के बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की काफी फजीहत हुई थी। पुलिस ने राज कुंद्रा के ठिकाने पर छापा मारते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, कोर्ट की कार्यवाही लंबी होने के कारण राज को सितंबर 2021 में मुंबई सेशन कोर्ट से बेल मिल गई थी।