Saturday, July 13, 2024
HomeUncategorizedAccident: ट्रक से टकरा कर बस में लगी आग, बच्ची समेत 6...

Accident: ट्रक से टकरा कर बस में लगी आग, बच्ची समेत 6 लोग जिंदा जले, 32 घायल

चिन्नागंजम (आंध्र प्रदेश)। Accident: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही एक बस चिलकलुरिपेट के वरिपालेम डोनका में एक लॉरी से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद और बस और लॉरी (ट्रक) में आग लग गई, जिससे 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस हादसे में 32 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए गुंटूर ले जाया गया।

 

 

Accident: सूचना पर मौके पर पहुंची चिलकलुरिपेटा ग्रामीण पुलिस हादसे की वजहों की जांच कर रही है। फायर कर्मियों ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। जली हुई बस का भी वीडियो सामने आया है। पुलिस के अनुसार, एक प्राइवेट बस बापटला जिले के चिन्नागंजम से हैदराबाद जा रही थी।

 

 

Accident: तभी हैदराबाद-विजयवाड़ा हाइवे पर चिलकलुरिपेट मंडल के पास बस की टक्कर एक लॉरी से हो गई। हादसे के तुरंत बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। घायलों ने बताया कि हादसे के वक्त बस में 42 लोग सवार थे। इस भीषण में मृतकों में बस और लॉरी के दोनों ड्राइवरों के अलावा 4 यात्री शामिल हैं।

 

 

 

Accident: बापटला जिले के रहने वाले थे मृतक

 

पुलिस ने बताया कि मृतक बापटला जिले के रहने वाले थे। मृतकों में 35 वर्षीय बस ड्राइवर अंजी, 65 वर्षीय उप्पगुंडुर काशी, 55 वर्षीय उपगुंडुर लक्ष्मी, 8 साल की मुप्पाराजू ख्याती साश्री राम की बच्ची भी शामिल है। दो मृतकों की जानकारी नहीं मिली है। उनकी शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं। घायलों को पहनले चिलकलुरिपेट शहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए गुंटूर रेफर कर दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments