Wednesday, February 28, 2024
HomeBreakingछत्तीसगढ़ में एक्शन आई CBI..इस विभाग में मारा छापा, BSP कर्मचारियों में...

छत्तीसगढ़ में एक्शन आई CBI..इस विभाग में मारा छापा, BSP कर्मचारियों में मचा हड़कंप…

रायपुर। सरकार बदलने के बाद एक बार छत्तीसगढ़ में सीबीआई की एंट्री हो गई है।भिलाई इस्पात संयंत्र के नगर सेवाएं विभाग में कार्यरत कर्मचारियों द्वारा बीएसपी का आवास आवंटन करने के लिए 5000 रुपये रिश्वत के रूप में लिए गए थे। इसकी शिकायत सीबीआई से की गई थी।

इस मामले को लेकर सीबीआई ने सोमवार की शाम नगर सेवाएं विभाग में छापा मारा और समसुल शमा नामक कर्मचारी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बताया जाता है कि इस कर्मचारी बीएसपी का पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट मूल विभाग है। पिछले चार महीने से उसे बीएसपी के तोड़ूदस्ता में शामिल किया गया था।

इस दौरान ही उसने थर्ड पार्टी अलाटमेंट के नाम पर आवास दिलाने के लिए उक्त रकम ली थी। जिसकी शिकायत सीबीआई से की गई थी। सीबीआई ने समसुल शमा को अपने साथ गिरफ्तार कर रायपुर सीबीआई आफिस ले गई। सीबीआई की कार्यवाही के बाद बीएसपी के अधिकारी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।
आपको बताते चलें कि भिलाई इस्पात संयंत्र के आवासों को गैर बीएसपी कर्मचारियों को दिए जाने के मामले को ही थर्ड पार्टी अलॉटमेंट कहा जाता है।
इसी तरह का एलाटमेंट करवाने के लिए पकड़े गए कर्मचारियों ने रुपये लिए थे ।इस मामले की जांच चल रही है। अब तक यह नहीं बताया जा रहा है कि किस व्यक्ति ने समसुल शमा नामक कर्मचारी को 5000 रुपये बतौर घूस दिए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments