Sunday, June 16, 2024
Homeपेज 3Adipurush Free Tickets : फ्री में बांटे जायेंगे आदिपुरुष के हजारों टिकट...

Adipurush Free Tickets : फ्री में बांटे जायेंगे आदिपुरुष के हजारों टिकट !

मुंबई, Adipurush Free Tickets : क्या आदिपुरुष के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हैॽ फिल्म को साउथ के सितारों के साथ बॉलीवुड का भी समर्थन मिल रहा हैॽ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए दोनों इंडस्ट्री मिलकर एक-दूसरे को सपोर्ट कर रही हैंॽ बीते दो दिनों से यह सवाल फिल्मी गलियारों में गूंज रहे हैं. असल में एक के बाद इंडस्ट्री के एक तीन लोगों ने आदिपुरुष के 10-10 हजार टिकट खरीद कर गरीबों, अनाथालयों तथा अन्य दर्शकों में बांटने की खबरों ने सुर्खियां बटोर ली हैं. आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हो रही है. लेकिन फिल्म मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि यह दरअसल फिल्म की हाईप बनाने के लिए पर्दे के पीछे का खेल है।

हर तरफ फ्री टिकट

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर द्वारा गुरुवार को आदिपुरुष के पहले दिन के लिए 10,000 टिकट खरीदकर अनाथ बच्चों में बांटने की खबर सोशल मीडिया में फैल गई. फिर प्रसिद्ध तेलुगु निर्माता अभिषेक अग्रवाल की तरफ से भी आया कि वह वृद्धाश्रमों और सरकारी स्कूल में बढ़ने वाले बच्चों के लिए 10 हजार टिकट खरीद कर बांटने जा रहे हैं. दोनों बातों की चर्चाएं रुकी नहीं थीं कि अब आरआरआर के स्टार राम चरण ने इस नेक काम में शामिल होने का फैसला कर लिया. वह भी 10,000 टिकट खरीदकर गरीब तथा अनाथ बच्चों और अपने फैन्स को बांटने जा रहे हैं।

यह है टारगेट

खबरें यह भी है कि आदिपुरुष का लक्ष्य पहले दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमाना है. इसके लिए एडवांट टिकट खरीद कर भारी कलेक्शन जमीन तैयार की जा रही है. आदिपुरुष का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. लेकिन चर्चाएं यह भी है कि सितारों द्वारा टिकट खरीदने की बातें फिल्म का प्रचार करने के लिए हैं. फिल्म को टी सीरीज ने प्रोड्यूस किया है. खास तौर रणबीर कपूर के बारे में कहा जा रहा है कि वह टी सीरीज की फिल्म एनिमल में काम कर रहे हैं और निर्माताओं ने उनका नाम आदिपुरुष को प्रमोट करने में किया है।

मुफ्त है नया ट्रेंड

चर्चा है कि टिकट तो टी सीरीज ही खरीद कर बांटेगा, लेकिन नाम रणबीर कपूर का रहेगा. जिससे रणबीर के फैन फिल्म से जुड़ें. इसी तरह से राम चरण की इस सीन में एंट्री पर कहा जा रहा है कि टी सीरीज अब साउथ के फिल्मी मैदान में उतर रही है, इसलिए वहां के कलाकारों को अपने साथ जोड़ रही है. हालांकि टिकटों के मुफ्त बांटने की खबरों पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और न ही टी सीरीज ने कोई बयान जारी किया है. परंतु इतना जरूर है कि बीते कुछ समय में द कश्मीर फाइल्स और पठान से लेकर हाल में रिलीज द केरल स्टोरी तथा जरा हटके जरा बचके तक निर्माताओं द्वारा खुद अपनी फिल्मों के टिकट खरीद कर सिनेमाघरों को हाउसफुल कराने की बातें सुर्खियों में रही हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments