Monday, July 15, 2024
Homeदेश100 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा गजकेसरी राजयोग.. इन 3...

100 साल बाद अक्षय तृतीया पर बन रहा गजकेसरी राजयोग.. इन 3 राशि वालों को होगा आकस्मिक धनलाभ और भाग्योदय के प्रबल योग…

वेब डेस्क। वैदिक ज्योतिष अनुसार इस साल अक्षय तृतीया 10 मई को मनाई जाएगी। वहीं आपको बता दें कि इस साल अक्षय तृतीया पर गजकेसरी राजयोग का निर्माण होने जा रहा है। आपको बता दें कि यह राजयोग गुरु और चंद्र की युति से बनेगा। जिससे कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही करियर और कारोबार में तरक्की मिल सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

 

सिंह राशि (Leo Zodiac)
गजसेकरी राजयोग सिंह राशि के जातकों को लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से दशम भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में खास तरक्की मिल सकती है। साथ ही करियर में बेहतर प्रदर्शन कर पाएंगे और आपके सामने कई शानदार अवसर आएंगे। आपके परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी। वहीं जो नौकरी की तलाश में लोग हैं, उनको नई नौकरी मिल सकती है। वहीं इस दौरान कारोबारियों को अच्छा धनलाभ हो सकता है। वहीं कारोबार का विस्तार हो सकता है।

 

मेष राशि (Aries Zodiac)
आप लोगों के लिए गजकेसरी राजयोग अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह राजयोग आपकी गोचर कुंडली के धन और वाणी भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपको समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति होगी। साथ ही जो लोग विदेश से कारोबार करते हैं उनके लिए सफलता के कई शानदार अवसर आएंगे। इस राशि के जातकों को अच्‍छी मात्रा में धन प्राप्‍त होगी और आय में वृद्धि होने के योग हैं। जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। साथ ही इस समय आपकी वाणी में प्रभाव बढ़ेगा। जिससे लोग इंप्रेस होंगे।

कर्क राशि (Cancer Zodiac)
गजकेसरी राजयोग बनने से कर्क राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। क्योंकि यह राजयोग आपकी राशि से नवम भाव पर बनने जा रहा है। इसलिए इस समय आपके अटके हुए कार्य पूरे होंगे। साथ ही आपको करियर से जुड़े कुछ जरूरी फैसले लेने पड़ सकते हैं और आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी मजबूत रहेगी। वहीं आप किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। साथ ही आप देश- विदेश की यात्रा इस समय कर सकते हैं। वहीं छात्रों के लिए अवधि लाभकारी साबित हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments