Friday, June 21, 2024
HomeUncategorizedBig Blow to BJP : ऐन चुनाव से पहले बीजेपी को तगड़ा...

Big Blow to BJP : ऐन चुनाव से पहले बीजेपी को तगड़ा झटका…! जिला महामंत्री ने दिया इस्तीफा…पार्टी पर खुलकर लगाए ये गंभीर आरोप…देखें पत्र

अनूपपुरBig Blow to BJP : मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के जिला महामंत्री अखिलेश कुमार द्विवेदी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी की उपेक्षा से आहत होकर महामंत्री ने इस्तीफा दिया है। अपने इस्तीफे में उन्होंने पार्टी में चापलूसी और धन को तवज्जो दिए जाने का आरोप लगाया है। उनके इस्तीफे की जिला अध्यक्ष ने पुष्टि कर दी है। वे भारतीय जनता पार्टी अनूपपुर के दो कार्यकाल में लगभग 7 साल महामंत्री के पद में थे।

बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा अनूपपुर जिले के प्रवास पर थे। वहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात की और इसके साथ ही पार्टी को संगठित करने और मजबूत करने का मंत्र भी दिया। लेकिन इस दौरान उनकी एक बैठक से पार्टी के जिला मंत्री अखिलेश कुमार द्विवेदी नदारद दिखे। वजह पूछने पर कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चला, लेकिन वीडी शर्मा के अनूपपुर से जाते ही अखिलेश कुमार द्विवेदी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफे का खत जिला अध्यक्ष को भेज दिया।

अपने पत्र में अखिलेश कुमार द्विवेदी ने पार्टी पर खुलकर आरोप (Big Blow to BJP) लगाए और कहा कि अब पार्टी में निष्ठावान कार्यकर्ताओं का तिरस्कार और अपमान हो रहा है और उसकी जगह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, धन और चापलूसी को तवज्जो दी जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments