Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़Breaking : प्रधान आरक्षक ने पेड़ में लगाई फांसी..पुलिस महकमे में हड़कंप....

Breaking : प्रधान आरक्षक ने पेड़ में लगाई फांसी..पुलिस महकमे में हड़कंप….

बिलासपुर। जिले के सरकंडा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक ने बीती रात नीम पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजनों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में गुजरी रात किसी ने प्रधान आरक्षक को नीम के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार ने सुबह पाया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया। मरने वाले का नाम लखन मरावी था। उन्होंने सरकंडा पुलिस स्टेशन में प्रधान आरक्षक के पद पर थे। उनका घर करीब 12 बजे रात को छोड़ा गया, पर वापस नहीं आए। परिवार ने इनकी खोज की, और उनकी लाश नीम के पेड़ के पास मिली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बता दें कि मोपका में रहने वाले 53 वर्षीय लखन मरावी सरकंडा थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। गुरुवार को थाने में ड्यूटी करने के बाद छुट्टी होने पर घर चले गए थे। रात करीब 12 बजे परिजनों को सूचना दिए बिना ही घर से निकले थे और वापस नहीं आए। रात करीब 3.30 बजे परिजनों ने उनके घर से बिना बताए निकलने और घर नहीं लौटने की सूचना सरकंडा पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाश शुरू की। इस दौरान तड़के 4 बजे घर के पास ही नीम पेड़ में लखन की फांसी के फंदे पर लाश मिली। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments