Sunday, June 16, 2024
HomeदेशBTech पानीपुरी वाली लड़की? स्कूटी पर बेचती है गोलगप्पे, Video जीत लेगा...

BTech पानीपुरी वाली लड़की? स्कूटी पर बेचती है गोलगप्पे, Video जीत लेगा दिल

वेब डेस्क।आज के समय में जहां तमाम लोग बेरोजगारी की वजह से परेशान हो रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो खुद रोजगार के अवसर तैयार कर रहे हैं. आपने MBA चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली की कहानी तो सुनी होगी. अब हम आपको बता रहे हैं B.Tech पानीपुरी वाली के बारे में…

दिल्ली के तिलकनगर में तापसी उपाध्याय नाम की लड़की ‘बीटेक पानीपुरी वाली’ के नाम से गोलगप्पे का स्टॉल चला रही है. इस लड़की के वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. दिल्ली की बीटेक पानीपुरी वाली लड़की इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

तापसी इन दिनों बीटेक पानीपुरी वाली के नाम फेसम हो रही है. इस लड़की ने दिल्ली के तिलक नगर इलाके के मार्केट में छोटा सा स्टॉल शुरू किया था. उसने स्कूटी से स्टाल को जोड़ा और घूम-घूमकर एयर फ्राई यानी बिना तेल के फ्राई किए हुए गोलगप्पे बेचना शुरू कर दिया.

पानीपुरी का यह अनोखा तरीका लोगों को इतना पसंद आया कि तिलक नगर में सड़क पर काउंटर लगाने वाली लड़की फेमस हो गई है.

 

इंजीनियरिंग की छात्रा तापसी का कहना है कि उसे शुरू से बाइक चलाना और खाने पीने की चीजों में हेल्दी फूड पसंद था. इसीलिए उसने यह नया प्रयोग शुरू किया, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान आया आइडिया

इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान नए स्टार्टअप का आइडिया आया. इसके बाद बीटेक पानीपुरी वाली के नाम से यह स्टॉल शुरू किया. लोगों को पानीपुरी का स्वाद तो पता ही था, साथ ही गोलगप्पे का अनोखा तरीका लोगों को बेहद पसंद आया. इसी की बदौलत तापसी आज सोशल मीडिया का सेंसेशन बन गई है. हर कोई उसके साथ फोटो लेना, बातें करना और उसके बारे में जानने की कोशिश कर रहा है.

 

तीन महीने पहले शुरू किया था स्टॉल

तापसी का कहना है कि इस स्टार्टअप का आइडिया उसे कुछ विषम परिस्थितियां आने के बाद आया. उसने निराश होने की बजाय अपने हौसले के साथ पॉजिटिविटी बनाए रखी और गोलगप्पे का स्टॉल शुरू किया. तापसी को इस स्टॉल की शुरुआत किए तीन महीने हो गए हैं.

तापसी ने बताया कि हम पानीपुरी को तेल में तलकर नहीं बनाते हैं. यह हेल्दी फूड है, जिसमें सारा कुछ हाथों से तैयार किया हुआ इस्तेमाल करते हैं. तापसी कहती हैं कि मेरे चार जगह पर स्टॉल लग रहे हैं. इनकी संख्या और बढ़ाने की वह तैयारी कर रही हूं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments