Saturday, April 13, 2024
HomeUncategorizedBurning Car in Kanker : पुलिस को मिले पुख्ता सबूत…कार में जलकर...

Burning Car in Kanker : पुलिस को मिले पुख्ता सबूत…कार में जलकर नहीं हुई चार लोगों की मौत…फिर ?

धमतरी। Burning Car in Kanker : कांकेर में कार में जलकर चार लोगों की मौत के मामले में एक बहुत बड़ी जानकारी आ रही है। कार में परिवार के किसी भी सदस्य की जलकर मौत नहीं हुई थी।

परिवार ने खुद ही अपनी मौत की साजिश रची थी। पुलिस को इस बात के पुख्ता सबूत मिले हैं कि कार जिस वक्त जल रही थी, उस वक्त पूरा परिवार धमतरी के एक लॉज में रूका हुआ था। जानकारी ये भी आयी है कि 1 मार्च को ये पति-पत्नी और दो बच्चे धमतरी के एक लॉज में पहुंचे थे। बच्चों और पत्नी को छोड़ने के बाद पति वापस कार को लेकर चला गया।

कार में आग लगाने के बाद पति 2 मार्च की सुबह लौटा और फिर पत्नी और बच्चों को लेकर चला गया। हालांकि अभी परिवार कहां हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। पिछले दिनों फारेंसिक टीम की जांच में भी यही बात सामने आयी थी कि कार में किसी की भी मौत नहीं हुई है। फारेंसिक टीम की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया, तो धमतरी से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

सीसीटीवी से ये बात साफ है कि परिवार जिंदा है। परिवार के लोगों ने खुद ही अपने मौत की साजिश फिल्म दृश्यम के तर्ज पर रची थी। फिलहाल पुलिस परिवार के पास पहुंचने की कोशिश कर रहा है। पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। खबर ये है कि इस घटना में पूरा परिवार शामिल था। लेकिन जानबूझकर पूरी बातों को छुपाया (Burning Car in Kanker) गया। फिलहाल पुलिस तलाशी कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments