Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़Cattle Collided With Ex CM Convoy :सड़क हादसे में बाल बाल-बचे पूर्व...

Cattle Collided With Ex CM Convoy :सड़क हादसे में बाल बाल-बचे पूर्व मुख्यमंत्री…

रायपुर । पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल की लैंड क्रूजर और काफिले की अन्य गाड़ियां हादसे का शिकार होने से बाल बाल बची है। भूपेश बघेल रात साढ़े 8 बजे दामाखेड़ा से घर लौट रहे थे। उनके काफिले में सामने चल रही वीआईपी कारकेड की आर-1 सफारी क्रमांक सीजी -03, 5312 चल रही थी। काफिला अपनी पूरी रफ़्तार से सिमगा थाने से 2 किमी. दूर स्थित गड़रिया नाले के पास पहुंचते ही अचानक बाईं ओर से बैल सामने आ गया।

आर-1 गाड़ी के ठीक पीछे से दाहिनी तरफ से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लैंड क्रूजर क्रमांक सीजी -07, 0023 में सवार थे। अगर मवेशी को बचाने के लिए वीआईपी कारकेड चालक दाहिनी ओर गाड़ी दबाता तो मवेशी बच जाता लेकिन लैंड क्रूजर और सफारी चपेट में आ जाती। वक्त पर सहीं फैसला लेने से काफिला किसी अप्रिय घटना का शिकार होने से बच गया। हालांकि हादसे में चालक और उसके साथ बैठे पीएसओ को घुटने और पीठ में मामूली चोट आई, और सफारी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

भूपेश ने ली स्टाफ की खैरियत

हादसे के फौरन बाद भूपेश बघेल ने गाड़ी रुकवाई और चालक पीएसओ की खैर मकदम पूछी, थाना फोन करने जानकारी देने को कहा और पूरे कारकेड को सुरक्षित करने वाले निर्णय को भी सराहा। घटना में सफारी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। और चालक को पीठ और घुटनों में अंदरुनी चोट आई। रायपुर से लोडर बुलाकर दुर्घटना ग्रस्त वाहन को पुलिस लाइन लाया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments