Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमCG Crime: कांग्रेस पार्षद के घर जमी थी जुए की फड़, पुलिस...

CG Crime: कांग्रेस पार्षद के घर जमी थी जुए की फड़, पुलिस की रेड में 10 गिरफ्तार, पौन दो लाख रुपए से ज्यादा नकदी बरामद

रायगढ़। CG Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चल रहे जुआ की फड़ पर पुलिस की रेड 10 जुआरियों को रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार सुश्री होटल के पीछे कांग्रेस के पार्षद के निर्माणाधीन मकान में जुआ की सूचना मिली थी।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जुआ कांग्रेस के वार्ड क्रमांक 32 के पार्षद रत्थु जायसवाल के घर में खिलाया जा रहा था। जुआरियों द्वारा जुआ फड़ के बाहर पुलिस आने की सूचना देने के लिए पॉइंटर भी लगा रखा था। जिनकी सूचना पर पुलिस आने से पहले वे भाग सके।

 

सूचना के बाद एसपी सदानंद कुमार ने कार्यवाही के लिए सायबर सेल के पर्यवेक्षण अधिकारी दीपक मिश्रा और प्रशिक्षु डीएसपी अमन लखीसरानी के नेतृत्व में सायबर सेल और जूटमिल पुलिस की टीम बनाई। टीम ने सावधानी पूर्वक प्वाइंटर की नजर से बच कर रेड कर 10 जुआरी रंगे हाथों जुआ खेलते पकड़ा। सभी आरोपियों पर पर जूटमिल थाने में 5 जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई। आरोपियों के पास से 1,80,570 रुपए नगद, 10 मोबाइल बरामद हुआ है। जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है वे सभी रसूखदार परिवार से हैं।

 

गिरफ्तार आरोपियों में रविंद्र अरोड़ा निवासी सोनार पारा रायगढ़, रौनक अग्रवाल निवासी कालिंदी कुंज रायगढ़, मोहम्मद शहजादा निवासी राजा पारा रायगढ़, अजहरुद्दीन अली निवासी मौधापारा जूटमिल, विनय अग्रवाल निवासी सांगीतराई जूटमिल, प्रशांत मिश्रा निवासी गोपालपुर, मोहम्मद अंसारी निवासी चांदमारी रायगढ़, राजेश अग्रवाल निवासी एमजी रोड रायगढ़, रत्थू प्रसाद जायसवाल निवासी कबीर चौक जूटमिल रायगढ़ और दयाराम अग्रवाल निवासी सेवा कुंज रायगढ़ शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments